जिला कांगड़ा में उचित मूल्य की दुकानों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि चार दिसंबर

पुरुषोतम सिंह ने बताया कि जिला कांगड़ा के विभिन्न विकास खंडों में सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत जो उचित मूल्य की दुकानें आवंटित की जानी थीं। आवदेन की अंतिम तिथि चार दिसंबर 2021 सायं पांच बजे तक बढ़ा दी गई है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 01:10 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 01:10 PM (IST)
जिला कांगड़ा में उचित मूल्य की दुकानों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि चार दिसंबर
उचित मूल्य की दुकानों के लिए आवदेन की अंतिम तिथि चार दिसंबर कर दी गई है।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले में जिला नियंत्रक पुरुषोतम सिंह ने बताया कि जिला कांगड़ा के विभिन्न विकास खंडों में सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत जो उचित मूल्य की दुकानें आवंटित की जानी थीं। उनके आवदेन की अंतिम तिथि चार दिसंबर, 2021 सायं पांच बजे तक बढ़ा दी गई है।

इन स्थानों के लिए किया जाना है आवेदन

उन्होंने बताया कि विकास खंड नगरोटासूरियां की ग्राम पंचायत नाढोली के गांव चेलियां, विकास खंड नूरपुर की ग्राम पंचायत पुंदर के गांव भेडखड़ वार्ड नंबर छह, विकास खंड देहरा की ग्राम पंचायत थिल के गांव रिहड़ी, विकास खंड भेडू महादेव की ग्राम पंचायत जैंद के गांव खडमैकहड़, विकास खंड लंबागांव की ग्राम पंचायत मझेडा के गांव द्रुमका, विकास खंड बैजनाथ की नगर पंचायत बैजनाथ के गांव पपरोला के वार्ड नंबर चार और विकास खंड भवारना की ग्राम पंचायत राख के गांव राख के वार्ड नंबर-चार में उचित मूल्य की दुकानें आवंटित की जानी हैं। उन्होंने इच्छुक लोगों से चार दिसंबर, 2021 सायं पांच बजे तक ऑनलाइन आवेदन करने का आग्रह किया है। सभी इच्छुक व पात्र उम्मीदवारों के आवेदन चार दिसंबर तक पहुंच जो चाहिए। इसके बाद के आवेदनों पर विचार नहीं होगा। इस लिए सभी से आग्रह है कि निर्धारित समय अवधि के बीच आवेदन करें।

chat bot
आपका साथी