Truck Accident: मनाली-चंडीगढ़ मार्ग पर पलटा सेब से लदा ट्रक, पतलीकूहल से उत्‍तर प्रदेश जा रही थी सप्‍लाई

Apple Loaded Truck Accident राष्ट्रीय उच्‍चमार्ग चंडीगढ़-मनाली पर गरामोड़ा नामक स्थान में शनिवार को ट्रक दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया। यहां अकसर हादसे पेश आ रहे हैं। उक्त स्थान पर सड़क खस्ताहाल होने के कारण गत एक माह में करीब चार सड़क दुर्घटनाओं के दौरान चार ट्रक पलट चुके हैं

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 02:22 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 02:22 PM (IST)
Truck Accident: मनाली-चंडीगढ़ मार्ग पर पलटा सेब से लदा ट्रक, पतलीकूहल से उत्‍तर प्रदेश जा रही थी सप्‍लाई
राष्ट्रीय उच्‍चमार्ग चंडीगढ़-मनाली पर गरामोड़ा नामक स्थान में शनिवार को ट्रक दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया।

स्वारघाट, संवाद सहयोगी। Apple Loaded Truck Accident, राष्ट्रीय उच्‍चमार्ग चंडीगढ़-मनाली पर गरामोड़ा नामक स्थान में शनिवार को ट्रक दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया। यहां अकसर हादसे पेश आ रहे हैं। उक्त स्थान पर सड़क खस्ताहाल होने के कारण गत एक माह में करीब चार सड़क दुर्घटनाओं के दौरान चार ट्रक पलट चुके हैं, लेकिन बावजूद इसके नेशनल हाईवे अथारिटी हाथ पर हाथ धरे बैठा है। मनाली से सेब की 250 पेटी भरकर उत्तर प्रदेश जा रहा ट्रक नंबर यूपी 70 एचटी 1420 कैंचीमोड़ की उतराई पर दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया।

सामने से कीरतपुर की तरफ से चढ़ाई में आ रहे ट्रक को देख कर जैसे ही चालक ने ट्रक रोकना चाहा तो उसने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और ट्रक ने एकदम से ज्यादा रफ्तार पकड़ ली। सड़क तंग और खराब होने के कारण चालक ने ड्राइवर साइड की पहाड़ी की तरफ ट्रक को मोड़ना चाहा और इसी बचाव में एकदम से ट्रक सड़क के एक तरफ पलट गया।

पुलिस थाना स्वारघाट में सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही एएसआइ रविंद्र कुमार की अगुवाई में टीम मौके पर पहुंची। ट्रक चालक एवं मालिक गणेश पाल निवासी सुमेरपुर डाकघर मानधाता जिला प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश अपने भाई मुकेशपाल व क्लीनर बादशाह के साथ 250 पेटी सेब ट्रक में भरकर मनाली के पतलीकूहल से आरा उत्तर प्रदेश जा रहे थे। इस दौरान कैंचीमोड़ से पंजाब की तरफ उतराई में यह हादसा हो गया।

इस सड़क दुर्घटना में ट्रक में सवार उत्तर प्रदेश निवासी तीनों लोग बाल-बाल बच गए। अगर यह ट्रक कंडक्टर साइड को पलट जाता तो गहरी खाई में गिरने से जानमाल का भारी नुकसान पहुंच सकता था। ट्रक में लदी सेब की करीब 250 पेटी टूट कर खराब हो गई है। डीएसपी श्रीनयनादेवी पूर्ण चंद ने सड़क दुर्घटना के मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा स्वारघाट थाना पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

chat bot
आपका साथी