एंटी करप्शन फाउंडेशन ने सराहीं डीएसपी डलहौजी व मुख्य आरक्षी की सेवाएं

कोरोना काल में बेहतरीन सेवाएं दे रहे पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों की हर कोई सराहना कर रहा है। एंटी करप्शन फाउंडेशन के राज्य समन्वयक दीप सिंह पठानिया ने डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा व बनीखेत पुलिस चौकी में सेवारत मुख्य आरक्षी आशीष गोस्वामी को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया।

By Vijay BhushanEdited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 07:47 PM (IST) Updated:Fri, 04 Jun 2021 07:47 PM (IST)
एंटी करप्शन फाउंडेशन ने सराहीं डीएसपी डलहौजी व मुख्य आरक्षी की सेवाएं
डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा (दाएं) को प्रशस्ति पत्र प्रदान करते हुए बाएं से अजय चंबियाल व दीप सिंह। जागरण

डलहौजी, संवाद सहयोगी। कोरोना काल में बेहतरीन सेवाएं दे रहे पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों की हर कोई सराहना कर रहा है। एंटी करप्शन फाउंडेशन ने बेहतरीन सेवाएं दे रहे पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को सम्मानित किया है। फाउंडेशन के राज्य समन्वयक दीप सिंह पठानिया ने डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा व बनीखेत पुलिस चौकी में सेवारत मुख्य आरक्षी आशीष गोस्वामी को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया।

तीन पुलिस थानों डलहौजी, खैरी व चुवाड़ी के तहत कानून व्यवस्था बनाए रखने, कोविड-19 प्रोटोकाल के पालन व कोरोना कफ्र्यू के दौरान लागू पाबंदियों का पालन सुनिश्चित करवाने में डीएसपी विशाल वर्मा अहम भूमिका निभा रहे हैं। स्वयं फील्ड में डटे रहने वाले डीएसपी विशाल वर्मा नियमित रूप से विभिन्न क्षेत्रों व बाजार का निरीक्षण कर रहे हैं। नियमों का उल्लंघन करने वालों पर ङ्क्षशकजा भी कस रहे हैं। कोरोना की पहली लहर के दौरान जिला के प्रवेश द्वार लाहडू चैक पोस्ट के प्रभारी रहे आशीष गोस्वामी भी सराहनीय सेवाएं दे रहे हैं। विगत वर्ष कोरोना संकट के दौरान प्रदेश के प्रवेश द्वार सील होने पर क्वारंटाइन होने से बचने की फिराक में चोर रास्तों से जिला में प्रवेश कर रहे लोगों पर भी गोस्वामी ने पैनी नजर रखी व ऐसे लोगों पर शिकंजा कसा। स्वयं को भेड़पालक बता कर भेड़पालकों के साथ जिला की सीमा में प्रवेश कर रहे युवकों को भी आशीष गोस्वामी की अगुवाई में धरा गया था। एंटी करप्शन फाउंडेशन के राज्य समन्वयक दीप पठानिया ने कहा कि समाज को ऐसे ही कर्मठ अधिकारियों तथा कर्मचारियों की जरूरत है। समाज के प्रति सराहनीय सेवाओं के लिए फाउंडेशन इनकी आभारी है। इस मौके पर पैराडाइज चिल्ड्रन केयर सेंटर के प्रबंध निदेशक अजय चंबियाल भी मौजूद थे। पठानिया ने लोगों से अपील की कि कोरोना वायरस को हल्के में न लें। इससे बचाव के लिए सरकार की हिदायतों का सख्ती से पालन करें। घर से बाहर न निकलें। यदि बहुत जरूरी हो तभी घर से बाहर जाएं और मास्क व सैनिटाइजर का प्रयोग करें।

chat bot
आपका साथी