योल की सड़कों पर बेसहारा पशु दे रहे हादसों को न्योता

योल की सड़कों पर बेसहारा पशुओं का झुंड वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बन‌ कर रह गया है। एमईएस कार्यालय के सामने ओर सैन्य क्षेत्र के धौलाधार गेट के पास रोजाना कई बेसहारा पशुओं का जमावड़ा लगा रहता है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 10:31 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 10:31 AM (IST)
योल की सड़कों पर बेसहारा पशु दे रहे हादसों को न्योता
योल की सड़कों पर बेसहारा पशुओं का झुंड वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बन‌ गया है।

योल, सुरेश कौशल। योल की सड़कों पर बेसहारा पशुओं का झुंड वाहन चालकों व राहगीरों के लिए परेशानी का सबब बन‌ कर रह गया है। एमईएस कार्यालय के सामने ओर सैन्य क्षेत्र के धौलाधार गेट के पास रोजाना कई बेसहारा पशुओं का जमावड़ा लगा रहता है।

स्थानीय प्रशासन ने कहा कि इन पशुओं को कहा ले जाया जाए। कई बार स्थानीय लोगों तथा व्यापार मंडल ने इन पशुओं को इकट्ठा कर जिला प्रशासन की मदद से गोसदनों में भेजा । इसके बावजूद फिर ऐसे ही हालात वन जाते है ।

  इन दिनों कई पशु सड़क के बीच बैठे  नजर आ रहे हैं। जिससे जाम तो‌ लग ही रहा है , हादसे भी हो रहे हैं। सबसे ज्यादा खतरा उस समय होता है जब केंद्रीय इस्पात तथा कैंट बोर्ड हाई स्कूल के बच्चे छुट्टी के समय बाहर निकलते हैं। वहीं यहां सीएसडी कैंटीन में भी पूर्व सैनिकों के परिवारों की आवाजाही रहती है ।लोगो ने स्थानीय तथा जिला प्रशासन से इन बेसहारा से निजात दिलाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी