Amb Car Accident: अम्‍ब में दो कारों के बीच जोरदार टक्‍कर में नौ लोग घायल, बाबा बालक मंदिर से जा रहे थे मुकेरियां

Himachal Pradesh Road Accident पुलिस थाना अम्‍ब के तहत कुनेरन में दो कारों के बीच भीषण टक्कर हो गई। हादसे में कार में सवार नौ लोग घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए दौलतपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 08:40 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 08:40 AM (IST)
Amb Car Accident: अम्‍ब में दो कारों के बीच जोरदार टक्‍कर में नौ लोग घायल, बाबा बालक मंदिर से जा रहे थे मुकेरियां
पुलिस थाना अम्‍ब के तहत कुनेरन में दो कारों के बीच भीषण टक्कर हो गई।

अम्ब, संवाद सहयोगी। Himachal Pradesh Road Accident, पुलिस थाना अम्‍ब के तहत कुनेरन में दो कारों के बीच भीषण टक्कर हो गई। हादसे में कार में सवार नौ लोग घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए दौलतपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मामले की पुष्टि एसडीपीओ अम्ब आइपीएस इल्मा अफरोज ने की है। उन्होंने कहा सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके का निरीक्षण करने के बाद केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में मुकेरियां निवासी मंदीप ने बताया रविवार रात को कुछ श्रद्धालुओं को बाबा बालक नाथ मंदिर में दर्शन करवाने के बाद कार में लेकर वापस मुकेरियां जा रहा था। इस दौरान कुनेरन के पास पुल से गुजरते समय उनकी गाड़ी को विपरीत दिशा से आ रही एक अन्य तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी।

हादसा इतना जोरदार था कि दोनों गाड़ियों के अगले हिस्से पूरी तरह से चकनाचूर हो गए और दोनों गाड़ियों में सवार सभी लोग हादसे के कारण घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए दौलतपुर अस्पताल पहुंचाया गया।

ये लोग हुए घायल

कार चालक मंजीत पुत्र अशोक कुमार, तरसेम सिंह पुत्र कौला सिंह, सेवा कौर पत्नी तरसेम सिंह, अजायव सिंह पुत्र तरसेम सिंह, राजविन्द्र कौर पत्नी अजायव सिंह, महिन्द्र कौर पत्नी इन्द्रजीत सिंह, रानी देवी उर्फ कमलेश सिंह भारज पत्नी जसवंत सिंह भारज सभी निवासी गांव विशनपुर डाकघर खानपुर तहसील मुकेरिया जिला होशियारपुर पंजाब व दूसरी कार का चालक रजिंद्र कुमार पुत्र जीत सिंह निवासी कुनेरन व उसका एक साथी घायल हुए हैं।

क्‍या कहते हैं एसपी

एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने कहा है कि पुलिस घायलों के बयान के आधार पर आरोपित चालक के खिलाफ केस दर्ज कर इस हादसे में शामिल दोनों गाड़ियों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी