धर्मशाला में अखिल भारतीय डाक बैडिमिंटन प्रतियोगिता का समापन अाज

35वीं अखिल भारतीय डाक बैडमिंटन प्रतियोगिता के सभी वर्गों के फाइनल मुकावले आज सुबह से शुरू हो गए हैं। प्रतियोगिता का समापन समारोह शुक्रवार शाम को अायोजित होगा। प्रतियोगिता 24 फरवरी को इंडोर स्टेडियम धर्मशाला में शुरू हुई थी।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 10:48 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 10:48 AM (IST)
धर्मशाला में अखिल भारतीय डाक बैडिमिंटन प्रतियोगिता का समापन अाज
अखिल भारतीय डाक बैडमिंटन प्रतियोगिता के सभी वर्गों के फाइनल मुकावले आज सुबह से शुरू हो गए हैं।

धर्मशाला, जेएनएन। 35वीं अखिल भारतीय डाक बैडमिंटन प्रतियोगिता के सभी वर्गों के फाइनल मुकावले आज सुबह से शुरू हो गए हैं। प्रतियोगिता का समापन समारोह शुक्रवार शाम को अायोजित होगा। प्रतियोगिता 24 फरवरी को इंडोर स्टेडियम धर्मशाला में शुरू हुई थी।

इस स्पर्धा में 19 डाक परिमंडलों के 170 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। प्रतियोगिता में कोविड-19 नियमों का सख्ती से पालन किया जा रहा है। वीरवार देर सायं सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी अायोजन किया गया, जिसमें डाइट धर्मशाला के विद्यार्थियों सहित अन्य प्रतिभागियों ने अपनी सांस्कृतिक प्रस्तुति दी।

हिमचाल परिमंडल के निदेशक दिनेश कुमार मिस्त्री ने सभी प्रतिभागियों को फाइनल मैच में पहुंचने व बेहतर प्रदर्शन के लिए अपनी शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि परिमंडल अागे भी इस तरह के अायोजन करता रहेगा, जिससे खेल प्रतिभा को अागे लाया जाएगा। समापन समारोह में मुख्य पोस्टमास्टर जनरल एमअार शेरिंग मुख्यातिथि के रूप में मौजूद रहेंगे।

chat bot
आपका साथी