विद्यार्थियों को दी वायुसेना की जानकारी

जागरण संवाद केंद्र डमटाल साई ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट बधानी में वीरवार को एमडी तृप्ता पुंज क

JagranPublish:Fri, 01 Oct 2021 09:11 PM (IST) Updated:Fri, 01 Oct 2021 09:11 PM (IST)
विद्यार्थियों को दी वायुसेना की जानकारी
विद्यार्थियों को दी वायुसेना की जानकारी

जागरण संवाद केंद्र, डमटाल : साई ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट बधानी में वीरवार को एमडी तृप्ता पुंज की अध्यक्षता में वायुसेना ने प्री प्लेसमेंट टाक का आयोजन किया। इस दौरान वायुसेना दिल्ली व पठानकोट के अधिकारियों ने विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया।

इस दौरान तृप्ता पुंज व स्टाफ ने अधिकारियों का फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया। वायु सेना की टीम ने विद्यार्थियों को वायुसेना के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मिराज एक फाइटर प्लेंस है। कार्यक्रम के अंत में इंस्टीट्यूट के एमडी ने सैन्य अधिकारियों का आभार जताया। प्लेसमेंट आफिसर सुलक्ष्य कुमार ने बताया कि ग्रुप के चेयरमैन एसके पुंज का संकल्प है कि प्रत्येक विद्यार्थी का चहुंमुखी विकास विकास हो। उन्होंने कहा कि डी तुषार पुंज के मार्गदर्शन में भविष्य में भी इसी प्रकार के आयोजन होंगे ताकि विद्यार्थियों को इसका लाभ मिल सके। इस मौके पर डायरेक्टर जनरल स्वतंत्र मुरगई, डायरेक्टर रंजीत सिंह, प्रिसिपल डा. विपिन, राजेश गुप्ता, दिनेश महाजन, संजय पंडित, सुलक्ष्य मुरगई, बीडीएम अश्वनी शर्मा व मोहित किशोर आदि मौजूद रहे।

.................

वीरनारियों को जन्मतिथि पर दिए उपहार

संवाद सहयोगी, ज्वालामुखी : भारतीय सेना ने सराहनीय पहल करते हुए वीरवार को 1965 व 1971 के युद्ध में प्राण न्योछावर करने वाले सैनिकों के आश्रितों को जन्मतिथि पर खुंडियां में उपहार देकर सम्मानित किया। इल्मी देवी पत्नी स्वर्गीय सिपाही भाग सिंह, सेना मेडल (1965 युद्ध) सत्या देवी पत्नी नायक गुलाब सिंह (1971 ), जे. देवी पत्नी ब्रह्मा चंद (1965) को पुरस्कृत किया गया। सेवानिवृत्त कर्नल एमएस राणा ने इसके लिए भारतीय सेना व स्टेशन हेडक्वार्टर पालमपुर का आभार जताया है।