जिला कांगड़ा में कोरोना संक्रमण के रिकॉर्ड मामले आने के बाद प्रशासन और सतर्क, लोगों को दिए यह निर्देश

कोरोना महामारी ने अपने पांव पसारने फिर से शुरू कर दिए हैं। ज

Kangra Coronavirus Update कोरोना महामारी ने अपने पांव पसारने फिर से शुरू कर दिए हैं। जनवरी व फरवरी में कुछ राहत के बाद मार्च के दूसरे पखवाड़े से लगातार मामले बढ़ रहे हैं। अप्रैल माह में यह मामले और भी बढ़ने शुरू हुए।

Rajesh Kumar SharmaTue, 20 Apr 2021 08:31 AM (IST)

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। Kangra Coronavirus Update, कोरोना महामारी ने अपने पांव पसारने फिर से शुरू कर दिए हैं। जनवरी व फरवरी में कुछ राहत के बाद मार्च के दूसरे पखवाड़े से लगातार मामले बढ़ रहे हैं। अप्रैल माह में यह मामले और भी बढ़ने शुरू हुए। बीते सप्ताह यह मामले 250 तक जा पहुंचे थे, सक्रिय मामले बढ़ने से लोगों में भी दहशत का माहौल बन रहा है। बीते रोज एक साथ 526 मामले कोरोना संक्रमण के आने से लोगों में चिंता बढ़ गई है। सरकार व प्रशासन की ओर से भी लोगों को एहतियात बरतने के निर्देश दिए जा रहे हैं।

कोविड वैक्सीनेशन का काम भी जारी है, बावजूद इसके कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। कुछ बैंकों की शाखाओं सहित धर्मशाला के एसडीएम दफ्तर को इसलिए बंद करना पड़ा, क्योंकि वहां पर भी कर्मी कोरोना संक्रमित पाया गया। हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। प्रशासन व सरकार भी हर दिन की लड़ाई के लिए रणनीति बना रही है। लेकिन लोगों को भी जिम्मेदारी समझनी होगी।

उधर, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. गुरदर्शन गुप्ता ने बताया कि लोग कोविड-19 से बचाव के लिए अपनी जिम्मेदारी समझें और ज्यादा जरूरी हो तो ही घरों से निकलें। बार बार साबुन से हाथ धोएं, सैनिटाइजर का प्रयोग करें। मास्क पहने और भीड़ से दूर रहें। इन नियमों की पालना व्यक्ति को इस बड़े संकट से बचा सकती है। इसलिए सभी एहतियात रखें। तय उम्र के लोग टीका जरूर लगवा लें।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.