भारी बारिश से हुई त्रासदी के बाद अतिक्रमण के खिलाफ सतर्क हुआ प्रशासन, ज्‍वालामुखी में पुलिस की कार्रवाई

Action Against Encrochment ज्वालामुखी थाना प्रभारी जीत सिंह एएसआई बलदेब शर्मा एएसआई नाजर सिंह ने बस स्टैंड व मुख्य मंदिर मार्ग पर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों की हिदायत दी कि सभी मार्ग को खुला रखें और सामान सड़क पर न लगाएं।

Rajesh Kumar SharmaSat, 24 Jul 2021 09:47 AM (IST)
ज्वालामुखी पुलिस ने मुख्य मंदिर मार्ग एक पर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को चेतावनी दी

ज्वालामुखी, संवाद सहयोगी। Action Against Encrochment, जिला कांगड़ा में गत सप्ताह भारी बारिश से आई प्राकृतिक आपदा से सबक लेने हुए जिला भर में अतिक्रमण को लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। अतिक्रमण पर कार्रवाई इसलिए शुरू की गई है, क्योंकि मैक्लोडगंज के भागसूनाग और गगल के चैतड़ू में हुए अतिक्रमण के कारण ही नुकसान हुआ था। इसके बाद नगर निगम धर्मशाला ने मैक्लोडगंज समेत पूरे निगम क्षेत्र में अतिक्रमण पर कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके अलावा दो दिन पूर्व एसडीएम नगरोटा बगवां शशि पाल नेगी ने भी नगरोटा शहर में अतिक्रमण के खिलाफ सख्त रुख अपना लिया है। वहीं ज्वालामुखी पुलिस ने शुक्रवार को बस स्टैंड व मुख्य मंदिर मार्ग एक पर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को चेतावनी दी और उन्हें अपना सामान नाली से पीछे लगाने को कहा।

ज्वालामुखी थाना प्रभारी जीत सिंह, एएसआई बलदेब शर्मा, एएसआई नाजर सिंह ने बस स्टैंड व मुख्य मंदिर मार्ग पर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों की हिदायत दी कि सभी मार्ग को खुला रखें और सामान सड़क पर न लगाएं। इसके अलावा मुख्य मंदिर मार्क पर बेतरतीब खड़े वाहनों के चालकों को भी अपने वाहन पार्किंग स्थलों में खड़ा करने की हिदायत दी।

मुख्य मंदिर मार्ग पर बेवजह वाहनों की आवाजाही पर भी अंकुश लागने की बात की गई और मुख्य मार्ग व बस स्टैंड के आसपास यात्रियों को परेशान करने वाले भिखारियों को भी यहां से जाने की चेतावनी दी और कहा कि अगर दोबारा नजर आएंगे तो कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

ज्वालामुखी के डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने बताया ज्वालामुखी में भीड़ बढ़ रही है, इसी कारण दुकानदार मुख्य मंदिर मार्ग व बस स्टैंड में अपना सामान बाहर निकाल कर लगा रहे थे, आज उन्हें हिदायत दी गई है कि अपना सामान बाहर न निकालें, दुकान तक ही सीमित रखें। अगली बार कानूनी कार्रवाई की जाएगी और चालान भी काटे जाएंगे। इसके अलावा कोई अनाधिकृत वाहन मंदिर मार्ग पर नहीं जाने दिया जाएगा, उन्हें पार्किंग स्थलों पर ही रखा जाएगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.