कांगड़ा में एबीवीपी ने चैतडू व बोह वैली में बाढ़ से प्रभावित लोगों के लिए घर-घर जाकर इकट्ठे किए साढ़े 26 हजार रुपये

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जिला कांगड़ा ने चैतडू में व बोह वैली में हुए भूस्खलन से प्रभावित लोगों के लिए राहत राशि प्रदान करने के लिए कदम उठाया है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने घर-घर से यह राहत कोष इकट्ठा किया था।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 04:45 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 04:45 PM (IST)
कांगड़ा में एबीवीपी ने चैतडू व बोह वैली में बाढ़ से प्रभावित लोगों के लिए घर-घर जाकर इकट्ठे किए साढ़े 26 हजार रुपये
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने भूस्खलन से प्रभावित लोगों के लिए राहत राशि प्रदान करने का कदम उठाया है।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जिला कांगड़ा ने चैतडू में व बोह वैली में हुए भूस्खलन से प्रभावित लोगों के लिए राहत राशि प्रदान करने के लिए कदम उठाया है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने घर-घर से यह राहत कोष इकट्ठा किया था जो कि सोमवार को उपायुक्त कार्यालय में कांगड़ा जिला उपायुक्त डॉ निपुण जिंदल के माध्यम से जमा करवाया।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कांगड़ा जिला के जिला संयोजक अनिल शर्मा ने बताया की कांगड़ा जिला में 12 जुलाई को आई बाढ़ से प्रभावित लोगों के लिए विद्यार्थी परिषद जिला कांगड़ा ने शाहपुर व धर्मशाला में लोगों के घर घर में जाकर राहत कोष इकट्ठा किया था। यह अभियान 15 जुलाई से 18 जुलाई तक चलाया गया था जिसमें कुल 26,263 की राशि एकत्रित की गई थी। जो कि उपायुक्त कार्यालय में जमा करवाई गई।

अनिल शर्मा ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद छात्र संगठन होने के नाते छात्र हित की बात तो हमेशा से करता है लेकिन जब जब इस देश के समाज में किसी प्रकार की कोई आपदा यह संकट आया है तो विद्यार्थी परिषद हमेशा संकट के समय समाज के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चली है इसीलिए आज विद्यार्थी परिषद विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन है।

उन्होंने कहा कि छात्र संगठन का यह अभियान आगे भी जारी रहेगा, जिसके लिए रुपरेखा भी तैयार की गई है। उन्होंने कहा कि छात्र संगठन छात्र हित को लेकर को लेकर हमेशा से आगे भी रहता आया है और भविष्य में भी आगे होगा। उन्होंने बताया कि पीड़ितों की सहायता के लिए संगठन आगे भी कदम उठाएगा। वहीं उपायुक्त ने भी छात्रों के इस कदम सराहनीय मानवता के हित में बताया है।

chat bot
आपका साथी