धर्मशाला नगर निगम चुनाव में अाम अादमी पार्टी के उम्मीदवारों की जमानत जब्त, कहा हार स्‍वीकार

धर्मशाला नगर निगम चुनाव में मैदान में कूदे अाम अादमी पार्टी के प्रत्याशी अपनी जमानत भी नहीं बचा सके। एेसे में हिमाचल में दस्तक दे रही अाम अादमी पार्टी को विधानसभा चुनाव से पहले बड़ा झटका लगा है।15 खनियारा रिचा थापा 32 मत पड़े हैं।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 09:08 AM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 09:08 AM (IST)
धर्मशाला नगर निगम चुनाव में अाम अादमी पार्टी के उम्मीदवारों की जमानत जब्त, कहा हार स्‍वीकार
धर्मशाला नगर निगम चुनाव में मैदान में कूदे अाम अादमी पार्टी के प्रत्याशी अपनी जमानत भी नहीं बचा सके।

धर्मशाला, जेएनएन। धर्मशाला नगर निगम चुनाव में मैदान में कूदे अाम अादमी पार्टी के प्रत्याशी अपनी जमानत भी नहीं बचा सके। एेसे में हिमाचल में दस्तक दे रही अाम अादमी पार्टी को विधानसभा चुनाव से पहले बड़ा झटका लगा है।

वार्ड एक फरसेटगंज उर्मिला देवी 62, वार्ड दो भागसू नाग सर्वजीत कौर 5, वार्ड तीन से महिंद्र पाल को 7 मत, वार्ड छह कोतवाली बाजार स्वरित मलहोत्रा को 102 मत, वार्ड अाठ खेल परिसर सिमरन को 40 मत, वार्ड 11 शामनगर से सूरज शर्मा 13 मत, वार्ड 13 दाड़ी से विशाल सिंह को 46 मत, वार्ड नंबर 14 कंड रजनी देवी 63 मत व वार्ड 15 खनियारा रिचा थापा 32 मत पड़े हैं।

अाम अादमी पार्टी के उम्मीदवार अपनी जमानत भी नहीं बचा सके। बड़ी बात तो यह है कि विधानसभा चुनाव 2022 की राह देख रहे अाम अादमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को नगर निगम के चुनाव में मायूसी ही हाथ लगी है। एेसे में अब अाम अादमी पार्टी अपने कुनबे को बढ़ाने के लिए रणनीति बनाने में जुट गई है अौर हार को स्वीकार कर रही है।

chat bot
आपका साथी