अाम अादमी पार्टी जल्द ही धर्मशाला में खोलेगी अपना कार्यालय

अाम अादमी पार्टी जल्द ही धर्मशाला में अपना कार्यालय खोलेगी। इसके लिए पार्टी ने स्थान तलाश करना शुरू कर दी है। अाम अादमी पार्टी की सिद्धबाड़ी में हुई बैठक में नगर निगम के 17 वार्डों में प्रत्यासी उतारने को लेकर चर्चा की गई।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 12:11 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 12:11 PM (IST)
अाम अादमी पार्टी जल्द ही धर्मशाला में खोलेगी अपना कार्यालय
अाम अादमी पार्टी जल्द ही धर्मशाला में अपना कार्यालय खोलेगी।

धर्मशाला, जेएनएन। अाम अादमी पार्टी जल्द ही धर्मशाला में अपना कार्यालय खोलेगी। इसके लिए पार्टी ने स्थान तलाश करना शुरू कर दी है। अाम अादमी पार्टी की सिद्धबाड़ी में हुई बैठक में नगर निगम के 17 वार्डों में प्रत्यासी उतारने को लेकर चर्चा की गई।

डा. मनोहर लाल धीमान व राजीव शर्मा की अध्यक्षता में हुई बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई व पार्टी की अागामी रणनीति तय की गई। मनोहर लाल धीमा ने कहा कि पार्टी नगर निगम के चुनावों के लिए तैयार है। जल्द ही प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी अौर उसके बाद अाम अादमी पार्टी का डोर टू डोर प्रचार शुरू हो जाएगा। अाम अादमी पार्टी ही भाजपा व कांग्रेस का विकल्प है।

पार्टी का कार्यालय भी जल्द धर्मशाला में खोला जाएगा। इस पर भी बैठक में चर्चा हुई है। बैठक में बिशंबर सिंह, संगीता थापा, संदीप, कपिल, मनीष पंकज, हेमा, पूजा, गोपाल, अनूप गुरवचन सिंह, देशराज चौधरी अादि ने शिरकत की।

chat bot
आपका साथी