आम आदमी पार्टी ज्‍वालामुखी में करेगी जनसभा, चुनावी तैयारी में जुटे आप नेता शहर में निकालेंगे रैली

Himachal Vidhan Sabha Chunav आम आदमी पार्टी भगत सिंह की जयंती और यूथ विंग स्थापना दिवस के तहत आज ज्वालामुखी में दोपहर बाद दो बजे एक कार्यक्रम का आयोजन कर रही है। इसकी अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी तथा यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष अनूप पटियाल करेंगे।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 11:27 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 11:27 AM (IST)
आम आदमी पार्टी ज्‍वालामुखी में करेगी जनसभा, चुनावी तैयारी में जुटे आप नेता शहर में निकालेंगे रैली
आम आदमी पार्टी आज सोमवार को ज्वालामुखी में दोपहर बाद दो बजे एक कार्यक्रम का आयोजन कर रही है।

ज्वालामुखी, संवाद सहयोगी। Himachal Vidhan Sabha Chunav, आम आदमी पार्टी भगत सिंह की जयंती और यूथ विंग स्थापना दिवस के तहत आज सोमवार को ज्वालामुखी में दोपहर बाद दो बजे एक कार्यक्रम का आयोजन कर रही है। इसकी अध्यक्षता आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी तथा यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष अनूप पटियाल करेंगे। कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष विजय शर्मा व सभी विंग्स के अध्यक्ष उपस्थित रहेंगे। आम आदमी पार्टी के यूथ विंग के सभी विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष एवं उनकी कार्यकारिणी के सदस्य तथा जिला कांगड़ा के सभी हलकों के अध्यक्ष तथा उनके कार्यकारिणी सदस्यों की इस कार्यक्रम में हाजिरी सुनिश्चित की गई है। कार्यक्रम दोपहर 2:00 बजे से शुरू होगा।

ज्वालामुखी के कार्यकारी अध्यक्ष अमित कपूर ने बताया दोपहर 2:00 बजे से 2:30 तक रैली का आयोजन किया जा रहा है, जो ज्वालामुखी पुलिस स्टेशन से लेकर सभा स्थल गीता भवन ज्वालामुखी तक चलेगी। 2:45 से 4:00 तक जनसभा का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया आम आदमी पार्टी के प्रदेशस्तरीय नेता इस बैठक में केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ गरजेंगे। आम आदमी की यह दहाड़ पूरे प्रदेश में  गूंजेगी।

उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी से जुड़ने के लिए प्रदेश भर से लोग आवेदन कर रहे हैं और आम आदमी पार्टी के आला नेता दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इशारा कर दिया है कि इस बार हिमाचल प्रदेश को भी अपने साथ जोड़ेंगे।

यहां पर आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएंगे और दिल्ली माडल यहां पर भी लागू होगा। बिजली व पानी निशुल्क होगा। बेरोजगारों को रोजगार के अवसर मिलेंगे। भ्रष्टाचार का खात्मा होगा लोगों को शिक्षा, चिकित्सा, सड़क, पेयजल जैसी बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध होंगी। उन्होंने कहा इस बैठक में कई लोग आम आदमी पार्टी में शामिल होकर सम्मानित होंगे।

chat bot
आपका साथी