बड़ाई में कार की टक्कर से स्कूटी सवार युवक की मौत

संवाद सूत्र नगरोटा बगवां पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर नगरोटा बगवां के समीप बड़ाई मे

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 05:00 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 05:00 AM (IST)
बड़ाई में कार की टक्कर से स्कूटी 
सवार युवक की मौत
बड़ाई में कार की टक्कर से स्कूटी सवार युवक की मौत

संवाद सूत्र, नगरोटा बगवां : पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर नगरोटा बगवां के समीप बड़ाई मे शनिवार देर रात सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। मृतयुवक की पहचान रिपल कुमार निवासी मटियारी (ठारू) के रूप में हुई है।

रिंपल बड़ोह रोड में दुकान करता था। शनिवार रात वह दुकान बंद कर स्कूटी पर घर लौट रहा था। बड़ाई में कांगड़ा की तरफ से आई कार की टक्कर से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सहायता से उसे 108 एंबुलेंस के माध्यम से सिविल अस्पताल नगरोटा बगवां पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। डीएसपी कांगड़ा और एसएचओ नगरोटा बगवां श्यामलाल ने दुर्घटनास्थल का जायजा लिया। एएसआइ अशोक राणा ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

.....................

बोहन निवासी से चार बोतल शराब बरामद

संवाद सहयोगी, ज्वालामुखी : शराब का अवैध कारोबार करने वालों के खिलाफ छेड़े विशेष अभियान के तहत पुलिस ने शनिवार देर रात विजय कुमार निवासी बोहन से चार बोतल देसी शराब बरामद की। पुलिस के अनुसार आरोपित मीट व अंडे बेचता था। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

..................

यातायात नियमों के उल्लंघन पर 15 वाहनों के चालान

संवाद सूत्र, जयसिंहपुर : यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ छेड़े विशेष अभियान के तहत पुलिस ने रविवार को 15 वाहनों के चालान काटे। इस दौरान 1700 रुपये का जुर्माना भी वसूला। एसएचओ अश्विनी शर्मा ने लोगों से अपील की है कि यातायात नियमों का पालन करें।

chat bot
आपका साथी