जवाली में व्यक्ति ने लगाया फंदा, अंतिम बार पत्नी को कहा अब शराब पीने से रोकने की जरूरत नहीं पड़ेगी

Suicide जवाली कोर्ट कांपलेक्स के पीछे झाड़ियों के पास आम के पेड़ पर व्यक्ति का शव लटका हुआ पाया गया। कोर्ट कांपलेक्स के पीछे निजी जमीन में झाड़ियों के पास 50 वर्षीय व्यक्ति ने आम के पेड़ के साथ लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 12:26 PM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 12:26 PM (IST)
जवाली में व्यक्ति ने लगाया फंदा, अंतिम बार पत्नी को कहा अब शराब पीने से रोकने की जरूरत नहीं पड़ेगी
जवाली कोर्ट कांपलेक्स के पीछे झाड़ियों के पास आम के पेड़ पर व्यक्ति का शव लटका हुआ पाया गया।

जवाली, संवाद सूत्र। Suicide, जवाली कोर्ट कांपलेक्स के पीछे झाड़ियों के पास आम के पेड़ पर व्यक्ति का शव लटका हुआ पाया गया। कोर्ट कांपलेक्स के पीछे निजी जमीन में झाड़ियों के पास 50 वर्षीय व्यक्ति ने आम के पेड़ के साथ लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक की पहचान यशपाल सिंह पुत्र गंदीप सिंह निवासी वार्ड नंबर तीन कैहरियां के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक यशपाल कल देर रात से गायब था। परिवार के सदस्यों व प्रधान सहित स्थानीय निवासियों ने दोबारा फिर सुबह उसकी तलाश जारी की तो मृतक व्यक्ति के घर से करीब सात आठ सौ मीटर कोर्ट कांपलेक्स के पीछे झाड़ियों में आम के पेड़ में लटका मिला।

डीएसपी सिद्धार्थ शर्मा सहित एसएचओ रामपाल अन्य पुलिस कर्मियों सहित मौके पर पहुंचे और शव को नीचे उतार कर अपने कब्जे में लिया। उन्होंने बताया प्रारंभिक जांच के लगा रहा है कि यह मामला आत्महत्या का है, क्योंकि व्यक्ति आर्थिक स्थिति के कारण मानसिक रूप से परेशान था।

जानकारी के मुताबिक यशपला कांगड़ा में ही स्टील फैक्ट्री में कार्यरत थे, जो एक-दो दिन छुट्टी पर घर आए थे। शनिवार सुबह उन्होंने वापस जाना था। मृतक की एक बेटी और एक बेटा है। बेटी की शादी हो चुकी है और बेटा 12वीं कक्षा में पढ़ता है। पत्नी ने रोते हुए कहा जाती बार इतना ही कह गए कि अब मैं शराब नहीं पीया करूंगा। मुझे यह कहने की जरूरत नहीं पड़ेगी कि आप शराब न पीयो।

यह भी पढ़ें: सोलहदा में जमीन के 40 मीटर नीचे टेक्टोनिक प्लेटों में बहुत अधिक हलचल, बड़े खतरे की आहट

यह भी पढ़ें: हिमाचल में आज से धाम पर रोक सहित शादी में बीस लोग ही हो सकेंगे शामिल, सरकार ने जारी किए दिशा निर्देश

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बिजली से चलने वाले वाहनों के लिए चार्जिंग स्टेशन स्थापित करेगी एनर्जी एफीशिएंसी सर्विसेज लिमिटेड

यह भी पढ़ें: परीक्षा के लिए यह समय उचित नहीं, कॉलेज छात्रों को प्रमोट करने पर कैबिनेट लेगी फैसला

chat bot
आपका साथी