कोटखाई में व्यक्ति ने पेड़ से फंदा लगा दी जान

शिमला के कोटखाई के तहत पडऩे वाले गास्टा जंगल में एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर जान दे दी। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पेड़ की ऊंचाई ज्यादा होने के कारण दमकल विभाग ने मौके पर पहुंच शव को पेड़ से उतारा।

By Virender KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 07:32 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 07:32 PM (IST)
कोटखाई में व्यक्ति ने पेड़ से फंदा लगा दी जान
कोटखाई में व्यक्ति ने पेड़ से फंदा लगाकर जान दे दी। जागरण आर्काइव

शिमला, जागरण संवाददाता। शिमला के कोटखाई के तहत पडऩे वाले गास्टा जंगल में एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर जान दे दी। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पेड़ की ऊंचाई ज्यादा होने के कारण दमकल विभाग ने मौके पर पहुंच शव को पेड़ से उतारा। रविंद्र मेहता निवासी गांव व डाकघर शामपुर पूर्वी चंपारण बिहार मिस्त्री का काम करता था। पुलिस ने कहा कि स्वजन के आने के बाद शव उनको दे दिया जाएगा। पुलिस ने रविंद्र के मोबाइल फोन व अन्य सामान को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने रविंद्र के साथ काम करने करने वाले लोगों से भी पूछताछ की है।

चोरी के दो आरोपित गिरफ्तार

शिमला जिले के रोहडू थाना पुलिस ने चिडग़ांव में चोरी के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान रोहित और बृजेश निवासी चिडग़ांव के रूप में हुई है। हाल ही में चिडग़ांव से चोरी हुई ज्वैलरी पुलिस ने आरोपितों से बरामद कर ली है। बृजेश के खिलाफ पुलिस थाना रोहडू और चिडगांव में चोरी के पांच मामले पहले से दर्ज हैं जबकि रोहित के खिलाफ चोरी का एक मामला दर्ज है। पुलिस अब इन आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

सब्जी बेचने आए किसान को पीटा, मामला दर्ज

सब्जी मंडी सोलन में युमुनानगर हरियाणा से सब्जी बेचने आए किसान को आढ़ती ने पीट दिया। इससे किसान की आंखों व नाक पर चोटें आई हैं। इस संबंध में रविवार को पीडि़त किसान के बेटे ने पुलिस थाना सोलन में मामला दर्ज करवाया है। सुरेंद्र कुमार निवासी जिला यमुनानगर हरियाणा ने बताया कि तीन दिसंबर को उसके पिता रमेश कुमार सब्जी बेचने सोलन आए थे जब वह हेमंत साहनी की दुकान पर थे तो विजेंद्र मैहता ने बाहर बुलाया व उनको अपनी दुकान पर ले गया। विजेंद्र मेहता व भूपेंद्र मेहता ने उसके पिता की लेनदेन को लेकर पिटाई कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी