डमटाल में राजधानी एक्‍सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से 55 वर्षीय व्‍यक्ति की मौत Kangra News

Train Hit Person on Track डमटाल में शीतला माता मंदिर के पास रेलवे ट्रैक के पास एक शव बरामद हुआ है। शव की शिनाख्‍त 55 वर्षीय हरजिंद्र सिंह निवासी वार्ड नंबर 18 ढांगू चौक पठानकोट के रूप में हुई है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 01:19 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 01:19 PM (IST)
डमटाल में राजधानी एक्‍सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से 55 वर्षीय व्‍यक्ति की मौत Kangra News
डमटाल में शीतला माता मंदिर के पास रेलवे ट्रैक के पास एक शव बरामद हुआ है

भदरोआ, संवाद सूत्र। Train Hit Person on Track, डमटाल में शीतला माता मंदिर के पास रेलवे ट्रैक के पास एक शव बरामद हुआ है। शव की शिनाख्‍त 55 वर्षीय हरजिंद्र सिंह निवासी वार्ड नंबर 18 ढांगू चौक पठानकोट के रूप में हुई है। अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि उक्त शख्‍स रात के समय ट्रैक की ओर कहां जा रहा था, क्योंकि जिस स्थान पर शव मिला है, वह स्थान ढांगू चौक पठानकोट से काफी दूरी पर है। वहीं शव के पास से कोई भी ऐसा सामान नहीं मिला है जिससे पता चल सके कि वह घर के किसी काम से कहीं जा रहा था। रेलवे पुलिस ने अभी तक सीआरपीसी की धारा 174 के तहत ही मामला दर्ज किया है, लेकिन रेलवे पुलिस इसे हत्या की दृष्टि से देखकर भी जांच करेगी। इसके लिए मृतक के स्वजनों के ब्यान लिए जाएंगे।

जानकारी देते हुए रेलवे चौकी इंचार्ज कंदरोड़ी दविंद्र सिंह ने बताया रेलवे चौकी कंदरोड़ी में देर रात सूचना मिली कि शीतला माता मंदिर के पास रेलवे ट्रैक पर एक शव पड़ा है। सूचना मिलते ही टीम सहित मौके पर पहुंचे तो देखा कि डमटाल शीतला मंदिर के पास रेलवे ट्रैक किमी 109/08 पर राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से एक पुरुष की मौत हो गई थी। रेलवे पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। शव का नूरपुर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों के हवाले कर दिया गया है।

दो वाहनों में टक्कर, डेढ़ घंटा मार्ग अवरुद्ध

संसारपुर टैरेस। पुलिस चौकी संसारपुर टैरेस के तहत टैरेस-डाडासीबा मार्ग पर पड़ते घाटी बिल्वां मोड़ पर दो वाहनों में टक्कर हो गई। हादसे में किसी को चोट नहीं पहुंची है, जबकि दोनों वाहनों को नुकसान पहुंचा है। पुलिस चौकी प्रभारी संजीव कुमार ने टीम के साथ मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों से दुर्घटना के बारे में जानकारी ली। हादसे के बाद मार्ग करीब डेढ़ घंटे तक अवरुद्ध रहा। पुलिस ने मौके पर ट्रैक्टर बुलाकर वाहनों को सड़कर से हटाकर यातायात बहाल किया। दोनों पक्षों में समझौता होने से पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है।

chat bot
आपका साथी