शिमला में कार से 745 ग्राम चरस की खेप पकड़ी, दो गिरफ्तार

राजधानी शिमला में नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस कड़ी कार्रवाई कर रही है। शिमला की सदर थाना पुलिस ने एक कार से चरस की खेप के साथ दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। कार से 745 ग्राम चरस बरामद की गई।

By Virender KumarEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 06:28 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 06:28 PM (IST)
शिमला में कार से 745 ग्राम चरस की खेप पकड़ी, दो गिरफ्तार
शिमला में कार से 745 ग्राम चरस की खेप पकड़ी गई। जागरण आर्काइव

शिमला, जागरण संवाददाता। राजधानी शिमला में नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस कड़ी कार्रवाई कर रही है। शिमला की सदर थाना पुलिस ने एक कार से चरस की खेप के साथ दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। कार से 745 ग्राम चरस बरामद की गई।

वीरवार की शाम पुलिस ने कम्याणा के पास नाका लगा रखा था, जहां गाडिय़ों की चेङ्क्षकग की जा रही थी। इसी दौरान एक कार एचपी 01ए 2553 को पुलिस ने जांच के लिए रोका। पुलिस को देखकर कार में बैठे दो लोग घबरा गए। पुलिस ने शक के आधार पर कार की तलाशी ली तो एक बैग से 745 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने चरस को कब्जे में लेकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैे।

सात बोतल नशीली दवा के साथ एक गिरफ्तार

चौपाल उपमंडल में पुलिस ने नशीली दवा की सात बोतल बरामद कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान नोहरा गांव निवासी रमेश चंद के रूप में हुई है। वीरवार की शाम चौपाल पुलिस की टीम ने घनवास कैंची पर नाका लगाया, और यहां से गुजरने वाले वाहनों की जांच शुरू की। इसी दौरान धनवास की ओर आ रही एक गाड़ी को रोका। तलाशी के दौरान इसमें सवार एक व्यक्ति से सिरप की सात बोतल बरामद की गई।

उधर, डीएसपी चौपाल राज कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बोहण चौक पर साढ़े तीन ग्राम चरस पकड़ी

ज्वालामुखी पुलिस के थाना प्रभारी जीत ङ्क्षसह के नेतृत्व में शुक्रवार को बोहण चौक पर नाके के दौरान बलदेव ङ्क्षसह निवासी करतारपुर से 3.57 ग्राम हेरोइन बरामद की। आरोपित के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि कांगड़ा जिले में दिन-प्रतिदिन नशा मिलने के मामले बढ़ते जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी