जोगेंद्रनगर के बागपंचायत में कोरोना विस्फोट, 55 लोग संक्रमित, वार्ड 5 जटेहड़ कंटेनमेंट जोन घोषित

जोगेंद्रनगर उपमंडल की ग्राम पंचायत बाग में कोरोना विस्फोट हुआ है यहां एक साथ कोरोना के अधिक मामलों को देखते हुये पंचायत वार्ड नंबर पांच जटेहड़ सामने आए 55 कोरोना संक्रमित मामलों को देखते हुए इसे तत्काल प्रभाव से कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 04:43 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 04:43 PM (IST)
जोगेंद्रनगर के बागपंचायत में कोरोना विस्फोट, 55 लोग संक्रमित, वार्ड 5 जटेहड़  कंटेनमेंट जोन घोषित
जोगेंद्रनगर उपमंडल की ग्राम पंचायत बाग में कोरोना विस्फोट हुआ है।

राजेश शर्मा, जोगेंदर नगर। जोगेंद्रनगर उपमंडल की ग्राम पंचायत बाग में कोरोना विस्फोट हुआ है यहां एक साथ कोरोना के अधिक मामलों को देखते हुये पंचायत वार्ड नंबर पांच जटेहड़ सामने आए 55 कोरोना संक्रमित मामलों को देखते हुए इसे तत्काल प्रभाव से कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।

आगामी आदेशों तक अब इस कंटेनमेंट जोन क्षेत्र से किसी भी प्रकार से लोगों की घर से बाहर आवाजाही पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। लेकिन कंटेनमेंट आदेशों की अनुपालना, चिकित्सीय आपातकाल एवं आवश्यक सेवाओं में लगे लोगों को आवाजाही से छूट रहेगी। इस संबंध में आदेश जारी करते हुए एसडीएम जोगेंद्रनगर अमित मैहरा ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के अनुसार बाग पंचायत के वार्ड नम्बर पांच जटेहड़ में एक साथ 55 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

ऐसे में कोरोना संक्रमण के फैलाव को अन्य क्षेत्रों में रोकने के दृष्टिगत तत्काल प्रभाव से आगामी आदेशों तक इस क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। अब इस क्षेत्र में आवश्यक सेवाओं में लगे लोगों को छोडक़र सभी लोगों की घरों से बाहर आवाजाही पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगी, जबकि होम डिलीवरी के माध्यम से आवश्यक सामान की आपूर्ति सुनिश्चित होगी। उन्होंने बताया कि इस संबंध में आदेशों की अवहेलना होने पर संबंधित लोगों के विरूद्ध आईपीसी की धारा 188 तथा 269 व 270 के अंतर्गत कड़ी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी