नगरोटा सूरियां में खंड स्‍तरीय कार्यक्रम में 50 मेधावी छात्र छात्राओं ने लिया हिस्‍सा

मुख्यमंत्री छात्र संवाद योजना के अंतर्गत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नगरोटा सूरियां में आज खंड स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें शिक्षा खंड के सभी विद्यालयों के करीब 50 मेधावी छात्र छात्राओं एवं उनके साथ आए शिक्षकों ने भाग लिया।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 06 Jan 2021 05:00 PM (IST) Updated:Wed, 06 Jan 2021 05:00 PM (IST)
नगरोटा सूरियां में खंड स्‍तरीय कार्यक्रम में 50 मेधावी छात्र छात्राओं ने लिया हिस्‍सा
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नगरोटा सूरियां में आज खंड स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

नगरोटा सूरियां, जेएनएन। मुख्यमंत्री छात्र संवाद योजना के अंतर्गत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय  नगरोटा सूरियां में आज खंड स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें शिक्षा खंड के सभी विद्यालयों के करीब 50 मेधावी छात्र छात्राओं एवं उनके साथ आए शिक्षकों ने भाग लिया।

खंड परियोजना अधिकारी एवं प्रधानाचार्य सुभाष धीमान की अध्यक्षता में संपन्न इस कार्यक्रम के बारे में बीआरसी नरेंद्र जमवाल ने विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि मार्च 2020 में संपन्न हुई वार्षिक परीक्षाओं में दसवीं व ग्यारहवीं कक्षाओं के मेधावी छात्र छात्राओं को मुख्यमंत्री इ-संवाद के माध्यम से संबोधित करेंगे। जिसके लिए सभी तैयारियां की गई हैं।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेश भर के सभी छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोनावायरस महामारी के चलते बच्चों की पढ़ाई बाधित हुई लेकिन बंद नहीं रही। उन्होंने बताया कि लौकडाउन के दौरान भी इंटरनेट के जरिए हर घर पाठशाला नामक कार्यक्रम चला कर पढ़ाई-लिखाई का काम बराबर चलता रहा। कार्यक्रम की सफलता के लिए लगातार समीक्षा की जाती रही है। इसी कड़ी में आज का कार्यक्रम रखा गया ताकि सीधे तौर पर छात्रों से बातचीत कर शिक्षा क्षेत्र में किए गए प्रयासों का आंकलन किया जाए एवं समय रहते इसमें और भी सुधार किया जा सके। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने  सभी छात्र छात्राओं का मार्गदर्शन किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

chat bot
आपका साथी