सामूहिक धाम परोसने पर सिमस गांव में पुलिस ने वसूला पांच हजार का जुर्माना

पुलिस ने आज सामूहिक धाम परोसने पर उपमंडल जोगेंद्रनगर की ग्राम पंचायत सिमस निवासी संजय कुमार से पुलिस एवं डीएम एक्ट के तहत पांच हजार रुपये का जुर्माना वसूला गया है। इस बात की पुष्टि थाना प्रभारी जोगेंद्रनगर संदीप शर्मा ने की है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 05:32 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 05:32 PM (IST)
सामूहिक धाम परोसने पर सिमस गांव में पुलिस ने वसूला पांच हजार का जुर्माना
संजय कुमार से पुलिस एवं डीएम एक्ट के तहत पांच हजार रुपये का जुर्माना वसूला गया है।

जोगेंद्रनगर, जेएनएन। पुलिस ने आज सामूहिक धाम परोसने पर उपमंडल जोगेंद्रनगर की ग्राम पंचायत सिमस निवासी संजय कुमार से पुलिस एवं डीएम एक्ट के तहत पांच हजार रुपये का जुर्माना वसूला गया है। इस बात की पुष्टि थाना प्रभारी जोगेंद्रनगर संदीप शर्मा ने की है।

उन्‍होंने बताया कि लडभड़ोल तहसील के अंतर्गत सिमस गांव में सामूहिक धाम परोसने की शिकायत प्राप्त हुई थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पुलिस एवं डीएम एक्ट के तहत सामूहिक तौर पर धाम परोसने के लिए 5 हजार रुपये का जुर्माना लगाया। उन्होंने बताया कि जोगेंद्रनगर पुलिस ने 6 मई से 13 मई तक पुलिस एवं डीएम एक्ट के तहत अवेहलना करने वालों के कुल 162 चालान काटकर 83 हजार रुपये का जुर्माना किया है। इस दौरान सार्वजनिक स्थानों पर फेस मास्क न पहनने, डीएम एक्ट के तहत आदेशों की अवेहलना करने तथा पुलिस एक्ट की धारा 111 की अवहेलना होने पर लोगों के चालान काटे गए हैं।

संदीप शर्मा ने बताया कि इस दौरान एसडीएम अमित मैहरा की अगुवाई में स्थानीय पुलिस ने समय-समय पर लोगों को कोरोना कर्फ्यू के दौरान नियमों की अनुपालना सुनिश्चित बनाने के लिए विभिन्न स्थानों का निरीक्षण कर लोगों को जागरूक किया तथा नियमों की अवहेलना करते हुए पाए गए लोगों के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई।

chat bot
आपका साथी