46 भाषा अध्यापकों को दिवाली का तोहफा

संवाद सहयोगी धर्मशाला दिवाली पर शिक्षा विभाग ने जिला कांगड़ा के 46 भाषा अध्यापकों को नौकरी की सौगात दी है। इन अध्यापकों की जिले के विभिन्न स्कूलों में अनुबंध आधार पर नियुक्ति की गई है। उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा कांगड़ा मोहिद्र कुमार धीमान ने इस बाबत पुष्टि की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Nov 2021 04:45 AM (IST) Updated:Thu, 04 Nov 2021 04:45 AM (IST)
46 भाषा अध्यापकों को दिवाली का तोहफा
46 भाषा अध्यापकों को दिवाली का तोहफा

संवाद सहयोगी, धर्मशाला : दिवाली पर शिक्षा विभाग ने जिला कांगड़ा के 46 भाषा अध्यापकों को नौकरी की सौगात दी है। इन अध्यापकों की जिले के विभिन्न स्कूलों में अनुबंध आधार पर नियुक्ति की गई है। उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा कांगड़ा मोहिद्र कुमार धीमान ने इस बाबत पुष्टि की है।

उन्होंने बताया कि रीता कुमारी की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रे में, मोनिका की राजकीय हाई स्कूल मूमता, पूनम ठाकुर की राजकीय हाई स्कूल कस्बा कलेटी, समीना शर्मा की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रेहलू व शैली शर्मा की गाहलियां में तैनाती की गई है। इसके अलावा अमिता शर्मा की राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पालमपुर में, संजूबाला की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला डाडासीबा, कुसुम की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मझीण, रंजना देवी की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला दरीणी, महिमा की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला परगोड़, नीलम कुमारी की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कृष्णनगर, सविता शर्मा की राजकीय हाई स्कूल कोतवाली बाजार धर्मशाला, सोनिका कुमारी की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भटोली फकोरियां व चेतना की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला खैरियां में अनुबंध आधार पर तैनाती की गई है। इसके अलावा नीरज गुप्ता की बैजनाथ, रंजना देवी की कोटला व विजय कुमारी की काहनपुर में नियुक्ति की है। संजय कुमार की पराल, सुमनलता की दियाना, प्रवीन कुमार की बडियाली, अंजना कुमारी की गनोह, कश्मीरा देवी की मलहारी, अश्वनी कुमार की राजकीय उच्च पाठशाला खज्जन, रीता कुमारी की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बढ़लठोर, शिखा की राख, कुमारी निशा की नियार, सुनीता कुमारी की स्वाना, वंदना की तियारा, सरिता कुमारी की चड़ी, सारिका की राजकीय उच्च पाठशाला बेन इंदोरियां, अनिल कुमार की सुक्खुघाट व कल्पना कुमारी की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बनखंडी में नियुक्ति की गई है। शकुंतला देवी की राजकीय उच्च पाठशाला समनोली, सीमा कुमारी की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पीरसलूही, अंजुबाला की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला को-एजुकेशन पालमपुर, बबिता कुमारी की बीटीसी राजकीय छात्रा वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नूरपुर, सीमा कुमारी की सीआरसी राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रैहन, वीना कुमारी की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला स्थाना, आशा किरण की लंज, रेखा देवी की बोह, रीना कुमारी की राजकीय उच्च पाठशाला ब्ररम, पूजा रानी की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सलेटी, सुनंदा की राजकीय उच्च पाठशाला भनाला, सुधीर कुमार की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला दौलतपुर, सुरजीत कुमार की उच्च पाठशाला बड़ा भंगाल व रीना कुमारी की वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला राजा का तालाब में अनुबंध आधार पर नियुक्ति की गई है।

chat bot
आपका साथी