ऊना पुलिस ने पिकअप से 40 पेटी अवैध शराब की बरामद, मामला दर्ज

गगरेट पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक पिकअप गाड़ी से 40 पेटी अवैध शराब बरामद करने में सफलता प्राप्त की है । जानकारी के अनुसार अवैध शराब की गाड़ी ऊना की तरफ से गगरेट को आ रही थी ।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 01:13 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 01:13 PM (IST)
ऊना पुलिस ने पिकअप से 40 पेटी अवैध शराब की बरामद, मामला दर्ज
गगरेट पुलिस ने पिकअप गाड़ी से 40 पेटी अवैध शराब बरामद करने में सफलता प्राप्त की है ।

गगरेट, संवाद सूत्र। गगरेट पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक पिकअप गाड़ी से 40 पेटी अवैध शराब बरामद करने में सफलता प्राप्त की है । जानकारी के अनुसार अवैध शराब की गाड़ी ऊना की तरफ से गगरेट को आ रही थी । पुलिस को इस गाड़ी के आने की गुप्त सूचना मिली हुई थी।

पुलिस ने गांव टटेहड़ा में नाका लगाकर पिकअप गाड़ी की तलाशी ली जिसमे शराब की 40 पेटी लदी हुई थी। गाड़ी के चालक से शराब के दस्तावेज मांगने पर गाड़ी चालक दस्तावेज दिखाने में असफल रहा । पुलिस ने शराब से लदी पिकअप गाड़ी सहित चालक को अपनी हिरासत में लेकर आबकारी कराधान अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

सूत्रों की माने तो ये शराब गली नुक्कड़ में अवैध रूप से शराब बेचने वालों को सप्लाई देने जा रही थी जिसे रास्ते में पुलिस ने पकड़ लिया । गांव के गली मुहल्लों में शराब की अवैध बिक्री लगातार जारी है । डीएसपी अम्ब ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है ।

chat bot
आपका साथी