आंगन में खोदे गड्ढे से चिट्टा, पौने दो लाख की नकदी पकड़ी

डमटाल पुलिस ने तौकी गांव में रविवार देर रात 377 ग्राम चिट्टा और ए

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 07:57 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 07:57 PM (IST)
आंगन में खोदे गड्ढे से चिट्टा, पौने दो लाख की नकदी पकड़ी
आंगन में खोदे गड्ढे से चिट्टा, पौने दो लाख की नकदी पकड़ी

जेएनएन, इंदौरा/भदरोआ : डमटाल पुलिस ने तौकी गांव में रविवार देर रात 377 ग्राम चिट्टा और एक लाख 74 हजार रुपये की नकदी के साथ एक ही परिवार के चार लोगों को गिरफ्तार किया। एक आरोपित मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश जारी है। गिरफ्तार आरोपित आंचल पुत्र विद्यासागर, सुमन, सीमा और सारंग पुत्र आंचल को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। सिकंदर उर्फ निम्मा पुलिस के हाथ नहीं चढ़ा और फरार हो गया।

डमटाल पुलिस थाना के एएसआइ हामिद मुहम्मद अपनी पुलिस टीम के साथ गश्त कर रहे थे। उन्हें गुप्त सूचना मिली कि तौकी गांव के एक घर में चिट्टे की खेप है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते दबिश दी और डीएसपी नूरपुर अशोक रत्न को इसकी सूचना दी। डीएसपी नूरपुर, डमटाल थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया और अतिरिक्त प्रभारी रमेश बैंस सहित अन्य पुलिस बल भी मौके पर पहुंचा।

टीम ने अधिकारियों की मौजूदगी में तलाशी अभियान चलाया तो घर के बाहर बरामदे में कच्ची जगह पर करीब ढाई फुट की खोदाई की गई। इस दौरान 377 ग्राम चिट्टे की खेप बरामद हुई। साथ ही कुछ दूरी पर खोदे दूसरे गड्ढे से एक लाख 74 हजार रुपये की राशि मिली। पुलिसके अनुसार बरामद चिट्टे की अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब दो करोड़ रुपये कीमत है।

डीएसपी अशोक रत्न ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार गांव तौकी में निर्माणाधीन घर में दबिश देकर वहां से चिट्टा और नकदी बरामद की गई। एक ही परिवार के चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि एक आरोपी फरार है। उसे पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी