परिवहन निगम की बस से तीन पेटी शराब बरामद, चालक पर केस

जागरण टीम भवारना/पालमपुर/मारंडा/ चंडीगढ़ से पालमपुर आ रही परिवहन निगम के पालमपुर डिपो की एक बस से भवारना पुलिस ने मंगलवार को तीन पेटी शराब बरामद की है। पुलिस ने इस बाबत चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Aug 2021 02:47 AM (IST) Updated:Wed, 11 Aug 2021 02:47 AM (IST)
परिवहन निगम की बस से तीन पेटी 
 शराब बरामद, चालक पर केस
परिवहन निगम की बस से तीन पेटी शराब बरामद, चालक पर केस

जागरण टीम, भवारना/पालमपुर/मारंडा/ : चंडीगढ़ से पालमपुर आ रही परिवहन निगम के पालमपुर डिपो की एक बस से भवारना पुलिस ने मंगलवार को तीन पेटी शराब बरामद की है। पुलिस ने इस बाबत चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

भवारना पुलिस ने मंगलवार सुबह थाने के पास नाका लगाया था। इस दौरान निगम की बस चंडीगढ़ से पालमपुर की ओर आ रही थी। भवारना के खैरा रोड चौक पर पुलिस ने गाड़ी को चेकिग के लिए रोका। इस दौरान दो बैग में 36 बोतल शराब मिली। शराब चालक की थी। पुलिस ने शराब को कब्जे में लेकर चालक नवीन कुमार निवासी हटवास के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। नवीन ने पुलिस को बयान दिया है कि वह भानजे की शादी के लिए चंडीगढ़ से शराब लेकर आया था। भवारना पुलिस थाना प्रभारी ने बताया कि इस संबंध में परिवहन निगम को सूचित कर दिया है। क्षेत्रीय प्रबंधक परिवहन निगम पालमपुर उत्तम चंद ने बताया कि एफआइआर की कापी आने के बाद चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी