मारंडा में एचआरटीसी चालक के खिलाफ आबकारी अधिनियम का मामला दर्ज, बस से पकड़़ी 36 शराब की बाेतलें

मंगलवार को सुबह चंडीगढ़ से पालमपुर की तरफ आ रही पालमपुर डिपो की एचआरटीसी बस को भवारना पुलिस थाना के कर्मचारियों ने खैरा रोड चौक पर जब चैक किया तो बस में से 36 शराब की बोतलें बरामद की गई।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 10 Aug 2021 03:37 PM (IST) Updated:Tue, 10 Aug 2021 03:37 PM (IST)
मारंडा में एचआरटीसी चालक के खिलाफ आबकारी अधिनियम का मामला दर्ज, बस से पकड़़ी 36 शराब की बाेतलें
कांगड़ा पुलिस ने 36 शराब की बोतलें एचआरटीसी की बस से बरामद की हैं।

मारंडा, संवाद सूत्र। कांगड़ा पुलिस ने 36 शराब की बोतलें एचआरटीसी की बस से बरामद की हैं। मंगलवार को सुबह चंडीगढ़ से पालमपुर की तरफ आ रही पालमपुर डिपो की एचआरटीसी बस को भवारना पुलिस थाना के कर्मचारियों ने खैरा रोड चौक पर जब चैक किया तो बस में से 36 शराब की बोतलें बरामद की गई।

भवारना पुलिस थाना के एसएचओ संजीव गौतम ने बताया कि चंडीगढ़ से पालमपुर वाया बद्दी जालग भवारना आ रही बस की चैकिंग के दौरान 36 बोतलें शराब की मिली। जिस कारण बस चालक के खिलाफ हिमाचल प्रदेश एकसाइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

चालक इससे पहले भी इसी रूट पर जाता था या अन्य रूट पर भी चालक कहीं शराब की तस्करी के धंधे में लंबे समय से संलिप्त तो नहीं है। पुलिस इस सारे मामले की पड़ताल कर रही है। पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ अभियान छेड़ा है, जिसके चलते चैकिंग के दौरान पुलिस को सफलता मिली है।

यह बोले एचआरटीसी के क्षेत्रीय प्रबंधक

जब इस बारे में पालमपुर डिपो के आरएम उतम चंद से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि एफआइआर की रिपोर्ट आने के उपरांत कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी