बहन की शादी के लिए मायके गई 30 वर्षीय विवाहिता ने फंदा लगा कर ली आत्‍महत्‍या Una News

Married Woman Suicide थानाकलां पंचायत के गांव क्यारा की 30 वर्षीय विवाहिता ने फंदे पर झूल कर जीवनलीला समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि चार पांच दिन पहले निशा देवी अपने पति व बच्चों सहित बहन की शादी में शामिल होने के लिए मायके छपरोह खुर्द गई थी।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 05 Jul 2021 02:40 PM (IST) Updated:Mon, 05 Jul 2021 02:40 PM (IST)
बहन की शादी के लिए मायके गई 30 वर्षीय विवाहिता ने फंदा लगा कर ली आत्‍महत्‍या Una News
थानाकलां पंचायत के गांव क्यारा की 30 वर्षीय विवाहिता ने फंदे पर झूल कर जीवनलीला समाप्त कर ली।

बंगाणा, संवाद सहयोगी। Married Woman Suicide, उपमंडल बंगाणा क्षेत्र की थानाकलां पंचायत के गांव क्यारा की 30 वर्षीय विवाहिता निशा देवी पत्नी राज कुमार ने फंदे पर झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि चार पांच दिन पहले निशा देवी अपने पति व बच्चों सहित बहन की शादी में शामिल होने के लिए मायके छपरोह खुर्द गई थी। सोमवार सुबह 4:00 बजे के करीब निशा ने अपने मायके में घर के एक कमरे में पंखे से फंदा लगा लिया। परिवार के सदस्‍यों की ओर से ढूंढने पर जब कमरे को खोला गया तो निशा फंदे पर लटक रही थी।

परिवार के सदस्‍य महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थानाकलां में ले गए। लेकिन अस्पताल के चिकित्सकों ने  महिला को मृत घोषित कर दिया व इस संबंध में पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया दिया है। महिला का पति राजकुमार राजमिस्त्री का कार्य करता है।

महिला के पति के मुताबिक आज तक उनकी किसी भी घटना को लेकर बहस या तकरार नहीं हुई है। गांव में महिला द्वारा आत्महत्या जैसा कदम उठाने से संपूर्ण क्षेत्र में गम का माहौल  कायम हो गया है।फिलवक्त पुलिस ने  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऊना भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों की जांच हो पाएगी। इस संबंध में थाना प्रभारी  प्रेमपाल ने बताया महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौत के कारणों की जांच की जा रही है।

नेपाली मूल की महिला ने लगाया फंदा

परवाणू। पुलिस थाना परवाणू के अंतर्गत नेपाली मूल की महिला ने फंदा लगाकर जान दे दी। महिला मोती कलां पुन पत्नी जयराम पुन निवासी जाजरकोट डाकघर डाडागाओ जिला जाजरकोट करनाली (नेपाल) की रहने वाली थी। वह कुछ दिन पहले ही परवाणू पति के साथ हाइड्रो टेक कंपनी के ठेकेदार के पास मजदूरी करने आई थी व एचपीएमसी फैक्टरी के पास रहती थी। उसने ढारे की छत से फंदा लगाकर जान दे दी। डीएसपी योगेश रोल्टा ने बताया कि पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। शुरुआती जांच में महिला का मानसिक रूप से परेशान होना पाया गया है।

chat bot
आपका साथी