प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड में चालक के एक पद पर 29 ने ड्राइविंग टेस्ट किया पास अब होगी लिखित परीक्षा

हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड में दैनिक वेतन भोगी अाधार पर भरे जाने वाले चालक के एक पद पर ड्राइविंग टेस्ट प्रक्रिया पूरी हो गई है। दो दिन तक चली इस प्रतियोगिता में 171 अभ्यर्थियों ने भाग लेना था लेकिन 90 अभ्यर्थी ही टेस्ट देने पहुंचे।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 11:01 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 11:01 AM (IST)
प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड में चालक के एक पद पर 29 ने ड्राइविंग टेस्ट किया पास अब होगी लिखित परीक्षा
अब 29 अभ्यर्थियों की जल्द ही लिखित परीक्षा अायोजित की जाएगी।

धर्मशाला, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड में दैनिक वेतन भोगी अाधार पर भरे जाने वाले चालक के एक पद पर ड्राइविंग टेस्ट प्रक्रिया पूरी हो गई है। दो दिन तक चली इस प्रतियोगिता में 171 अभ्यर्थियों ने भाग लेना था, लेकिन 90 अभ्यर्थी ही टेस्ट देने पहुंचे।

अब इन प्रतिभागियों की लिखित परीक्षा ली जाएगी। पहले दिन 85 अभ्यर्थियों को ड्राइविंग टेस्ट के लिए बुलाया गया था जिसमें से 39 अभ्यर्थी ही टेस्ट के लिए पहुंचे, जिसमें से छह उम्मीदवार ही ड्राइविंग टेस्ट में पास हुए। दूसरे दिन 86 अभ्यर्थियों को टेस्ट के लिए बुलाया गया था, जिसमें से 51 अभ्यर्थि ही टेस्ट के लिए पहुंचे। जिसमें से 23 अभ्यर्थियों ने ही टेस्ट को उत्तीर्ण किया।

अब इन 29 अभ्यर्थियों की जल्द ही लिखित परीक्षा अायोजित की जाएगी। इस परीक्षा के लिए शिक्षा बोर्ड ने तैयारियां शुरु कर दी है। वहीं, हिमचाल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष डा. सुरेश कुमार सोनी ने बताया कि 24 व 25 फरवरी को कुनाल पथरी माता मंदिर परिसर में चली टेस्ट प्रक्रिया में 29 अभ्यर्थियों ने टेस्ट प्रकिया को पास कर लिया है, अब उनकी लिखित परीक्षा अायोजित होगी।

chat bot
आपका साथी