पति से अलग रह रही 28 वर्षीय विवाहिता ने खु‍ंडिया निवासी व्‍यक्ति पर लगाया शारारिक शोषण का आरोप

Married Women Physically Assaulted पुलिस थाना ज्वालामुखी के तहत आज एक शिकायत पत्र ई-मेल द्वारा महिला पुलिस थाना हमीरपुर से प्राप्त हुआ। जिसमें शिकायतकर्ता 28 वर्षीय महिला निवासी जिला हमीरपुर ने शिकायत दी है कि उसकी शादी को सात वर्ष हो गए हैं

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 08:52 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 08:52 AM (IST)
पति से अलग रह रही 28 वर्षीय विवाहिता ने खु‍ंडिया निवासी व्‍यक्ति पर लगाया शारारिक शोषण का आरोप
28 वर्षीय महिला ने खुंडिया निवासी पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है।

ज्वालामुखी, संवाद सहयोगी। Married Women Physically Assaulted, पुलिस थाना ज्वालामुखी के तहत आज एक शिकायत पत्र ई-मेल द्वारा महिला पुलिस थाना हमीरपुर से प्राप्त हुआ। जिसमें शिकायतकर्ता 28 वर्षीय महिला निवासी जिला हमीरपुर ने शिकायत दी है कि उसकी शादी को सात वर्ष हो गए हैं और उसकी एक पांच वर्ष की बच्ची भी है। पिछले चार वर्षों से वह अपने पति से अलग किराये का कमरा लेकर बंगाणा में रहती है। महिला ने बताया कि उसकी खुंडिया निवासी व्यक्ति से अकसर फोन पर बात होती रहती थी और व्यक्ति ने उसे अक्टूबर 2017 में ज्वालाजी बुलाया तथा उससे शादी की बात की और शारीरिक संबंध बनाए और उसके बाद वह लगातार उसे ज्वालामुखी में अपने रिश्तेदार के निजी होटल में बुलाता रहा और खाने पीने की चीज में कुछ मिलाकर देता रहा और लगातार संबंध बनाता रहा।

अभी मार्च 2021 में फिर व्यक्ति ने उसे शादी की बातचीत करने के लिए फिर ज्वालाजी बुलाया और होटल में ले गया और थोड़ी देर बाद व्यक्ति ने महिला को ठंडा पिलाया और वह बेहोश हो गई और व्यक्ति ने उसके साथ संबध बनाए। अब 14 जुलाई को व्यक्ति ने उसके साथ शादी करने से मना कर दिया है। महिला ने आरोप लगाया है कि उसने कभी अपनी मर्जी से संबंध नहीं बनाया। महिला ने शिकायत में बताया है कि व घरवालों के डर से इन बातों को छुपाती रही। लेकिन अब उसे न्याय दिलाया जाए। महिला ने व्यक्ति पर पिछले चार सालों से शारीरिक शोषण करने का आरोप जड़ा है।

पुलिस ने महिला की शिकायत पर खुंडिया निवासी व्यक्ति के खिलाफ मामला थाना दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले की पुष्टि थाना प्रभारी जीत सिंह ने की है। उन्‍होंने बताया व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी