2600 कोरोना वैक्सीन डोज पहुंची कुल्लू : डाॅक्टर सुशील चंद्र शर्मा

जिला कुल्लू में कोरोना वैक्सीन का इंतजार अब खत्म हो गया है। कुल्लू जिला में कड़ी सुरक्षा के बीच वैक्सीन क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू पहुंचाई जहां पर कोल्ड चैन में रखने के बाद सुबह सवेरे वैक्सीन को कोल्ड चैन वाहन में लाहुल स्पीति और नग्गर ब्लॉक के लिए भेजी।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 01:51 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 01:51 PM (IST)
2600 कोरोना वैक्सीन डोज पहुंची कुल्लू : डाॅक्टर सुशील चंद्र शर्मा
जिला कुल्लू में कोरोना वैक्सीन का इंतजार अब खत्म हो गया है।

कुल्लू, जेएनएन। जिला कुल्लू में कोरोना वैक्सीन का इंतजार अब खत्म हो गया है। कुल्लू जिला में कड़ी सुरक्षा के बीच वैक्सीन क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू पहुंचाई जहां पर कोल्ड चैन में रखने के बाद सुबह सवेरे वैक्सीन को कोल्ड चैन वाहन में लाहुल स्पीति और नग्गर ब्लॉक के लिए भेजी।

इसमें सीएमओ कुल्लू डाक्टर सुशील चंद्र शर्मा की मौजूदगी में वैक्सीन को रवाना किया गया। कुल्लू जिला के पांचों ब्लॉको के लिए आज वैक्सीन की डोज पहुंचाई जाएगी।जिसके लिए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कर्मचारी जुटे हुए है। सीएमओ कुल्लू डाक्टर सुशील चंद्र शर्मा ने बताया को-वैक्सीन बीती देर रात अढ़ाई बजे मंडी से रिसीव हुई है। उन्होंने कहाकि वैक्सीन शिमला से मंडी आई जहां से स्वास्थ्य विभाग की गाड़ी सुरक्षा में कुल्लू लाई गई। उन्होंने कहाकि कुल्लू क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू कोल्ड चैन में रखी जहां से आज वैक्सीन लाहौल स्पीति और नग्गर ब्लॉक के लिए वैक्सीन कोल्ड चैन वाहन के द्वारा भेजी गई और कुल्लू जिला के अन्य ब्लॉक जरी,निरमंड,आनी, को भी कोल्ड चैन वाहन से  वैक्सीन को भेजा जाएगा। 

उन्होंने कहाकि कुल्लू  जिला के लिए 2600 वैक्सीन डोज, लाहुल के लिए 200  स्पीति के लिए 200 डोज पहुंचे गए है जहां पर कल पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लॉंचिग करेगे। कुल्लू जिला मे सबसे पहले चरण में स्वास्थ्य विभाग के सभी कैटेगिरी में डाक्टर,पैरामेडिकल स्टाफ,102,108 एंबुलेंस के कर्मचारीब,आशा वर्कर आंगनबाड़ी वर्कर,आयुष डाक्टरों को वैक्सीन लगाई जाएगी।उन्होंने कहाकि  कल क्षेत्रीय अस्पताल में लॉचिंग में टीका लगाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी