पालमपुर में एचआरटीसी कंडक्टर से 1.8 किलो भुक्की बरामद

पिछले एक माह से नशीले पदार्थों की धरपकड़ में पड़ी सीआईडी पुलिस पालमपुर को शुक्रवार के दिन बड़ी कामयाबी मिली है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 07:39 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 07:39 PM (IST)
पालमपुर में एचआरटीसी कंडक्टर से 1.8 किलो भुक्की बरामद
पालमपुर में एचआरटीसी कंडक्टर से 1.8 किलो भुक्की बरामद

संवाद सहयोगी, पालमपुर : एक माह से नशीले पदार्थो की धरपकड़ के लिए प्रयासरत सीआइडी को पालमपुर में शुक्रवार को बड़ी कामयाबी मिली। नया बस अड्डा पालमपुर में परिवहन निगम के परिचालक से 1.870 किलो भुक्की बरामद कर आरोपित कंडक्टर संजीव कुमार निवासी द्रमण, डाकघर पुढ़वा, तहसील धीरा को हिरासत में लिया है।

सीआइडी को गुप्त सूचना मिली थी कि अन्य राज्यों से निगम की बसों में नशीली वस्तुओं की खेप लगातार आ रही है। इस पर सीआइडी ने बस अड्डा में नाका लगाया। इस दौरान दो दिन पहले दिल्ली से आई बस से एक बैग बस काउंटर में दिया गया। इसमें नशीले पदार्थो की खेप रखी हुई थी, मगर इसे लेने वाला मौजूद नहीं था। शुक्रवार को बैग के मालिक ने जैसे ही काउंटर से बैग उठाया तो सीआइडी ने आरोपित को दबोचा लिया। बैग की तलाशी लेने पर 1.870 किलो भुक्की बरामद हुई।

उधर, डीएसपी विकास धीमान ने बताया कि 1.870 किलो भुक्की के साथ निगम के कंडक्टर को हिरासत में लिया है।

-----------------

परिवहन निगम की बसों में हो रहे अवैध नशे के कारोबार को लेकर हर कोई सकते में है। लोग यह भी कहते सुने गए कि प्रदेश में अफीम की खेती पर पूर्ण प्रतिबंध है। ऐसे में अन्य राज्यों से आने वाले नशे ने प्रदेश के युवाओं को नशे की गर्त में धकेला है। इसमें परिवहन निगम की संलिप्तता कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

chat bot
आपका साथी