पद्दर गांव के घिरथोली में 150 लोगों को लगी कोविड वैक्सीन

बडोई के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में यूं तो प्रतिदिन कोविड वैक्सीन लगाई जा रही है। 18 से 44 साल के युवाओं को वैक्सीन लगनी शुरू हुई तब से गांव वासियों का कहना है कि आसपास के क्षेत्र के लोग भी यहां वैक्सीनेशन करवाने के लिए पहुंच जाते हैं

By Richa RanaEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 12:53 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 12:53 PM (IST)
पद्दर गांव के घिरथोली में 150 लोगों को लगी कोविड वैक्सीन
150 स्थानीय गांव वासियों को कॉविड-19 वैक्सीनेशन की पहली व दूसरी डोज लगाई गई।

योल, संवाद सहयोगी। चामुंडा मंदिर के साथ लगते गांव बडोई के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में यूं तो प्रतिदिन कोविड वैक्सीन लगाई जा रही है। परंतु जब से 18 से 44 साल के युवाओं को वैक्सीन लगनी शुरू हुई तब से गांव वासियों का कहना है कि आसपास के क्षेत्रों के लोग भी यहां वैक्सीनेशन करवाने के लिए पहुंच जाते हैं और सुबह ही लाइन लगाकर खड़े हो जाते हैं जिससे गांव के लोगों की बारी आते ही या तो वैक्सीन खत्म हो जाती है या 4 बजे छुट्टी हो जाती है। जिसकी शिकायत लोगों ने पद्दर पंचायत को दी थी।

पद्दर पंचायत प्रधान व उपप्रधान की अगुवाई में एक प्रतिनिधि मंडल उपायुक्त कांगड़ा से मिला और लोगों को आ रही समस्या से अवगत करवाया। जिलाधीश डा. निपुण जिंदल ने आश्वशत जल्द ही गांव के लिए स्पेशल कैंप लगाया जाएगा। जिसके चलते शुक्रवार को घिरथोली में कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें 150 स्थानीय गांव वासियों को कॉविड-19 वैक्सीनेशन की पहली व दूसरी डोज लगाई गई।

सुबह 8.30 बजे वार्ड पंच सोनू देवी, जगदीश चंद, कुलदीप कुमार, और उपप्रधान बॉबी गोस्वामी ओर पदर पंचायत के फ्रंटलाइन वर्कर मोनू कुमार ,संदीप शर्मा, सुरेंद्र चौधरी ऋषभ दीक्षित द्वारा, वहां उपस्थित सभी लोगों को लाइनों में लगाकर टोकन दिया गया सभी ने लाइन में शांति पूर्वक खडे होकर अपनी-अपनी बारी आने पर वैक्सीनेशन लगवाई। जिसके लिए पद्दर पंचायत प्रधान, उपप्रधान व समस्त पंचायत ने लोगों का धन्यवाद किया।

वहीं गांव वासियों की समस्या को देखते हुए उपायुक्त कांगड़ा ने हमारे गांव वालों के लिए यह स्पेशल कैंप लगवाने की अनुमति प्रदान की है। जिसके लिए समस्त पद्दर पंचायत व सभी गांव वासियों ने जिलाधीश डा. निपुण जिंदल, और मुख्य चिकित्सा अधिकारी कांगड़ा डा. गुरदर्शन व डा. अनीता शर्मा का तह दिल से आभार व्यक्त किया है।

chat bot
आपका साथी