करसोग थाना एक सप्ताह के लिए सील, 12 कोरोना पॉजिटिव मामले आने के बाद किया बंद

पुलिस थाना करसोग के 12 पुलिस जवानों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद पुलिस प्रशासन ने करसोग थाने को सील कर दिया है। थाना एक सप्ताह तक बंद रहेगा। लोगों की समस्याओं और शिकायतों के लिए डीएसपी करसोग गीतांजली ने अपना नंबर इ-मेल आइडी जारी किया है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 01:34 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 01:34 PM (IST)
करसोग थाना एक सप्ताह के लिए सील, 12 कोरोना पॉजिटिव मामले आने के बाद किया बंद
पुलिस थाना करसोग के 12 पुलिस जवानों के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर करसोग थाने को सील कर दिया है।

करसोग, जेएनएन। पुलिस थाना करसोग के 12 पुलिस जवानों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद पुलिस प्रशासन ने करसोग थाने को सील कर दिया है। थाना एक सप्ताह तक बंद रहेगा। लोगों की समस्याओं और शिकायतों के लिए डीएसपी करसोग गीतांजली ने अपना नंबर, इ-मेल आइडी जारी किया है। साथ ही किसी आपात स्थिति में साथ लगते थाने से टीम की मदद ली जाएगी।

24 नवंबर को लिए गए करसोग थाने के कर्मचारियों के कोरोना सैंपलों की जांच रिपोर्ट आने के बाद उसमें संक्रमित पाए गए 12 जवानों को आइसोलेट कर दिया गया है। अब थाने का कार्य ऑनलाइन ही होगा पब्लिक डीलिंग नहीं होगी। डीएसपी करसोग गीतांजलि ठाकुर ने बताया कि थाने में करोना पॉजीटिव मामले आने के बाद थाने को एक सप्ताह के लिए बंद रखने का निर्णय लिया गया है किसी भी प्रकार की पब्लिक डीलिंग नही होगी। यदि जरूरी शिकायत ही 9459100100 और 93172-21006 पर शिकायत व एसएमएस कर सकते हैं। साथ ही गुडिया हेल्पलाइन और पुलिस थाने के इ-मेल आइडी पुलिस डॉट करसोग-एचपी एड द रेट निक.इन पर शिकायत कर सकते हैं। तो उसके लिए दिए गए न0 व इमेल के माध्यम से संपर्क कर सकते है ।

chat bot
आपका साथी