11 युवाओं को मिली नियमित नौकरी

संवाद सूत्र शाहपुर आइटीआइ शाहपुर में बुधवार को हुए कैंपस साक्षात्कार में बद्दी की इंड

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 05:07 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 05:07 AM (IST)
11 युवाओं को मिली नियमित नौकरी
11 युवाओं को मिली नियमित नौकरी

संवाद सूत्र, शाहपुर : आइटीआइ शाहपुर में बुधवार को हुए कैंपस साक्षात्कार में बद्दी की इंडोरामा कंपनी ने 11 युवाओं का नौकरी के लिए चयन किया। कैंपस साक्षात्कार में 52 अभ्यर्थियों ने भाग लिया था। चयनित युवाओं को मौके पर ही नियुक्ति पत्र दिए गए और ये पहली मार्च तक बद्दी स्थित प्लांट में उपस्थिति दर्ज करवाएंगे।

आइटीआइ के प्रधानाचार्य तरुण कुमार ने बताया कि चयनित युवाओं को 11000 रुपये सीटीसी सैलरी दी जाएगी। इसके अलावा कंपनी यूनिफॉर्म, सेफ्टी शूज, सस्ती दर पर बस सुविधा, आवास व कैंटीन सुविधा भी देगी। चयनित युवाओं को ज्वाइनिग के समय सभी शैक्षणिक व तकनीकी शैक्षणिक प्रमाणपत्र लाने होंगे।

........................

आइटीआइ नैहरनपुखर में रोजगार मेला तीन को

संवाद सूत्र, डाडासीबा : आइटीआइ नैहरनपुखर में तीन मार्च को रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। मारुति सुजुकी कंपनी लिखित परीक्षा व कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से युवाओं का चयन करेगी। कंपनी के एचआर विभाग के अधिकारी ने बताया कि साक्षात्कार में इलेक्ट्रिशियन, पीटर बिल्डर, पेंटर मोटर मकैनिक, सीओई ऑटोमोबाइल, सीओई डीजल मकैनिक, प्लास्टिक प्रोसेसिग ऑपरेटर मशीन, मैकेनिकल और डाई मेकर ट्रेड के युवा भाग ले सकते हैं। अभ्यर्थी की आयु 18 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए। कंपनी चयनित युवाओं को 19400 मासिक वेतन के साथ-साथ अन्य सुविधाएं भी प्रदान करेगी। अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के दौरान समस्त प्रमाण पत्रों के साथ-साथ आधार कार्ड व पैन कार्ड भी साथ लाना होगा। आइटीआइ के प्रधानाचार्य कुलदीप सिंह ठाकुर ने बताया कि कैंपस साक्षात्कार में निजी औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों के प्रशिक्षु भी भाग ले सकते हैं।

......................

सेना भर्ती : 476 ने पार की मैदान की बाधा

संवाद सहयोगी, पालमपुर : कृषि विवि पालमपुर के मैदान में सेना भर्ती के अंतिम दिन 476 युवाओं ने मैदान की बाधा पार की। बुधवार को मुल्थान, थुरल व जसवां तहसीलों के युवाओं ने भाग लिया। पंजीकृत 6156 युवाओं में से 4216 ग्राउंड पर पहुंचे थे। सेना भर्ती कार्यालय पालमपुर के निदेशक कर्नल संदीप सिरोही ने बताया कि चयनित युवाओं को अब मेडिकल के लिए बुलाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी