Accident:शिमला मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग-205 पर दाड़लाघट के पास निजी बस व ट्रक की जोरदार टक्कर, 11 घायल

शिमला मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग-205 पर दाड़लाघाट के समीप आज एक निजी बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में ट्रक चालक सहित 11 यात्रियों को चोटें आई है। घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए दाड़लाघाट अस्पताल भेजा गया।

Richa RanaSat, 31 Jul 2021 06:01 PM (IST)
दाड़लाघाट के समीप आज एक निजी बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई।

दाड़लाघाट, जागरण संवाददाता। शिमला मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग-205 पर दाड़लाघाट के समीप आज एक निजी बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में ट्रक चालक सहित 11 यात्रियों को चोटें आई है। घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए दाड़लाघाट अस्पताल भेजा गया, जिसके बाद उन्हें छुटटी दे दी गई। जानकारी के अनुसार पांच लोगों को ज्यादा चोटे आई है।

पुलिस ने बस के चालक के खिलाफ तेज रफ्तारी और लापरवाही से वाहन चलाने पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। घायल ट्रक चालक की पहचान कमल जीत निवासी सुरजपुर, पिपलुघाट के रूप में हुई है। ट्रक चालक ने पुलिस को दिए ब्यान में बताया है कि जब वह ट्रक नंबर एचपी-62बी-3627 में सीमेंट लोड करके दाड़लाघाट से शिमला को जा रहा था तो शिमला कि तरफ से न्यू प्रेम बस नंबर एचपी-68-5959 तेज रफ्तारी व गलत दिशा से आने की वजह से इसके ट्रक से टकरा गई। इस हादसा में उसे व बस में बैठी सवारियों को चोट आई है।

निजी बस चालक जोगिंद्र सिंह निवासी गांव व डाकघर बलौल जिला कांगडा का निवासी है। यह हादसा बस चालक जोगिंद्र सिहं द्वारा अपनी गाड़ी को तेज रफ्तारी व लापरवाही से चलाने के कारण हुआ है। पुलिस ने मौके का मुआयना कर और ट्रक चालक के बयान के आधार पर आईपीसी 279, 337 और सीआरपीसी की धारा 154 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। डीएसपी दाड़लाघाट प्रताप सिंह ठाकुर ने बताया कि बस के चालक के खिलाफ तेज रफ्तारी और लापरवाही से वाहन चलाने पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।

वहीं घायल हुए लोगों को दाड़लाघाट अस्तपाल में उपचार देकर उन्हें अस्तपाल से छुटटी कर दी है। जबकि प्रशासन की ओर से नायब तहसीलदार दाड़लाघाट इंद्र कुमार ने मौके पर जाकर घायल यात्रियों का हालचाल जाना व फौरी राहत के तौर पर पांच घायल लोगों को राशि वितरित की। इस मौके पर उनके साथ आफिस कानूनगों कृष्ण चंद, फील्ड कानूनगों विजय कांत,पटवारी दाड़लाघाट अनिल कुमार मौजूद रहे।

घायलों की सूची: ममता निवासी बातल अर्की, राधा दाड़लाघाट, हेमलता निवासी शालाघाट, रणवीर निवासी हिरा नगर शिमला, इंद्रा देवी निवासी टूटू, किशनलाल निवासी मंडी, नम्रता निवासी जोगिंद्रनगर मंडी, दुर्गेश निवासी शिमला, जोगिंद्र सिंह कांगड़ा बस चालक, कमलजीत निवासी पीपलुघाट अर्की।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.