धर्मशाला में लैंडलाइन पर ऐसे मिलेगी 10 फीसद छूट

बीएसएनएल ने सभी सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों से संबंधित वर्तमान एवं पुराने उपभोक्ताओं के लिए लैंड्लाइन ब्रॉडबैंड तथा भारत फाइबर सेवाओं में 10 फीसद छूट देने की घोषणा की है। जिसके तहत 398 रुपये में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और डाटा की सुविधा दी जा रही है।

By Vijay BhushanEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 05:29 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 05:29 PM (IST)
धर्मशाला में लैंडलाइन पर ऐसे मिलेगी 10 फीसद छूट
बीएसएनएल ने उपभोक्ताअों को तोहफा दिया है, लैंडलाइन फोन समेत ब्राडबैंड में छूट दी है।

धर्मशाला, जेएनएन। बीएसएनएल ने केंद्र सरकार, राज्य  सरकार तथा सभी सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों से संबंधित वर्तमान एवं पुराने उपभोक्ताओं के लिए लैंड्लाइन, ब्रॉडबैंड तथा भारत फाइबर सेवाओं में 10 फीसद छूट देने की घोषणा की है। बीएसएनएल धर्मशाला के महाप्रबंधक प्रदीप के मुताबिक यह छूट केंद्र सरकार, राज्य  सरकार तथा सभी सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों में काम करने वाले उन सभी कर्मचारियों को मिलेगी जो बीएसएनएल की उपरोक्त सेवाओं का लाभ उठाना चाहेंगे। वर्तमान समय में उपभोक्ताओं में भारत $फाइबर सेवाओं का क्रेज बढ़ा है, जिससे फाइबर आधारित सेवाओं की मांग भी बढ़ी है।

बीएसएनएल उपरोक्त सेवाओं को ऑन-डिमांड उपलब्ध करवा रहा है। सेवाओं में 10 प्रतिशत की  छूट पहली फरवरी, 2021 से शुरू होगी। 

वहीं बीएसएनएल ने नए प्रीपेड प्लान-398 का भी शुभारंभ किया है। जिसके तहत 398 रुपये में ग्राहकों को वास्तव में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और डाटा की सुविधा दी जा रही है। प्लान में किसी प्रकार की एफयूपी (फेयर यूसेज पॉलिसी) लिमिट नहीं दी गई है यानी ग्राहक जितना चाहें उतना इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं साथ ही भारत में कहीं भी जितनी मर्जी वॉइस कॉङ्क्षलग कर पाएंगे। हालांकि अन्य दूरसंचार सेवा प्रदाता भी अनलिमिटेड कॉङ्क्षलग और डाटा ऑफर करती हैं। लेकिन इन सभी के प्लान में अनलिमिटेड कॉङ्क्षलग में 250 मिनट प्रतिदिन की लिमिट रहती है। वहीं डाटा के लिए भी अलग-अलग प्लान के हिसाब से लिमिट दी जाती है। लेकिन बीएसएनएल इस प्लान के साथ ट्रूली अनलिमिटेड डाटा और कॉङ्क्षलग की सुविधा मिल रही है। प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है यानी 30 दिन तक यूजर्स बिना किसी लिमिट डाटा और वॉइस कॉङ्क्षलग का इस्तेमाल कर सकेंगे। वॉइस कॉङ्क्षलग और डाटा के अलावा प्लान में रोज 100 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी