उज्याणा ने ननवां तथा धनवीं ने भोटा की टीम को हराया

संवाद सहयोगी लदरौर भोरंज ब्लॉक के नाहलवीं में चल रही द्वितीय जगत मेमोरियल क्रिकेट प्रि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Dec 2020 05:38 PM (IST) Updated:Sun, 27 Dec 2020 05:38 PM (IST)
उज्याणा ने ननवां तथा धनवीं ने भोटा की टीम को हराया
उज्याणा ने ननवां तथा धनवीं ने भोटा की टीम को हराया

संवाद सहयोगी, लदरौर : भोरंज ब्लॉक के नाहलवीं में चल रही द्वितीय जगत मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता में रविवार को दो मैच हुए जिसमें उज्याण ने ननवां और धनवीं की टीम ने भोटा की टीम को पराजित कर अगले दौर में प्रवेश किया।

रविवार को पहला मैच उज्याणा व ननवां की टीम को हराया गया। उज्याणा की टीम ने पहले खेलते हुए दस ओवर में सात विकेट पर 89 रन बनाए। जबकि ननवां की टीम केवल 84 रन पर ही ऑलआउट हो गई। उज्याणा की टीम अंकु ने सर्वाधिक 44 रन बनाए व दो विकेट भी लिए। इसी तरह अभिषेक कटोच में तीन विकेट लेकर उज्याण की टीम को विजय बनाया।

प्रतियोगिता का दूसरा मैच धनवीं और भोटा की टीम के बीच खेला गया। इसमें भोटा की टीम ने पहले खेलते हुए दस ओवर में तीन विकेट पर 76 रन बनाए। भोटा की टीम के रोबिन सोनी ने 28 रन, व आशीष सोनी ने 15 रन का योगदान दिया। धनवीं की टीम की ओर से नरेंद्र कटोच ने 33 रन वन पटियाल ने 20 रन का योगदान देकर अपनी टीम को पांच विकेट शेष रहते हुए विजय दिलाई। विपिन, विशाल व पंकज ने एक-एक विकेट लिया।

इस अवसर पर समाजसेवी एवं निर्वतमान पंच मेहर चंद पटियाल, आयोजक बलविद्र पटियाल, हरविद्र सिंह, गोपाला, सुनील, सुरेंद्र पटियाल व अन्य उपस्थित रहे।

--------------

सड़क सुविधा पहुंचाने के लिए जताया आभार

संवाद सहयोगी, घुमारवीं : उपमंडल घुमारवीं की ग्राम पंचायत पनौल के गांव टिक्कर के लोगों ने पूर्व विधायक राजेश धर्माणी का गांव में सड़क पहुंचाने के लिए धन्यवाद किया है। प्रेस बयान में ग्रामीणों में सुखदेव, रामलाल, गरजाराम, ज्ञान चंद, अनिल कुमार, सुशील कुमार, देशराज, संजीव कुमार, मस्तराम, रत्नी देवी, शकुंतला देवी, रमेश चंद, रीना शर्मा, बवीता कुमारी आदि ने कहा कि यह गांव काफी समय से सड़क सुविधा से वंचित थे जिस कारण ग्रामीणों को समस्याओं का सामना करना पड़ता था इसके लिए लोगों ने राजेश धर्माणी से मांग की थी कि इस गांव को भी सड़क से जोड़ा जाए। इसके लिए उनके प्रयास सफल हुए तथा वे आनंद शर्मा राज्यसभा सांसद से सड़क के लिए पैसा मंजूर करवा कर लाए तथा गांववासियों का सड़क का सपना साकार हुआ। रविवार को ग्रामीणों ने इस खुशी में गांव में प्रसाद बांटा तथा साथ ही सभी ने मिलकर सड़क का पूजन भी किया तथा साथ ही सड़क के लिए भूमि देने के लिए ग्रामिणों का भी धन्यवाद किया।

chat bot
आपका साथी