हमीरपुर में कोरोना से दो की मौत, सात नए संक्रमित

जागरण संवाददाता हमीरपुर जिला हमीरपुर में शनिवार को कोरोना से दो लोगों की मौत हो गई अ

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 08:20 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 08:20 PM (IST)
हमीरपुर में कोरोना से दो की मौत, सात नए संक्रमित
हमीरपुर में कोरोना से दो की मौत, सात नए संक्रमित

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : जिला हमीरपुर में शनिवार को कोरोना से दो लोगों की मौत हो गई और सात कोरोना संक्रमित नए मामले सामने आए हैं जबकि 42 लोगों ने कोरोना से जंग लड़ते हुए इसे मात दी हैं और पूर्ण स्वास्थ हो गए हैं।

जानकारी के मुताबिक कोरोना से दो लोगों की मौत में एक 72 वर्षीय व्यक्ति भोरंज उपमंडल के गांव कोटलांगसा तथा दूसरी नादौन उपमंडल के गांव बाड़ी 70 वर्षीय व्यक्ति की हुई है। जिला स्वास्थ्य अधिकारी डा. संजय जगोता के मुताबिक शनिवार को आरटीपीसीआर के तहत 335 सैंपलों में एक व्यक्ति कोरोना पाजिटिव पाया गया है जबकि रैपिड एंटीजन के तहत 1124 सैंपल लिए गए थे जिनमें से छह लोग कोरोना पाजिटिव हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह जरूरी कार्य से ही घरों से बाहर निकलें। बार-बार हाथ धोते रहें मास्क का प्रयोग करें और भीड़भाड़ वाले स्थानों से दूरी बनाए रखें।

----------------

बिलासपुर में कोरोना के आठ मामले

जागरण संवाददाता, बिलासपुर : जिला बिलासपुर में शनिवार को कोरोना के आठ मामले नए सामने आए हैं। शनिवार को आए आठ मामलों में सात ताजा हैं जबकि एक मामला शुक्रवार को शेष रहे मामलों में से आया हैं। जिला में अब कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 102 रह गई है तथा अब तक कोरोना से 76 लोगों की मौत भी दर्ज की जा चुकी है। वहीं 12340 लोग ठीक होकर घर भी लौट चुके हैं। जिला में शनिवार को 15 लोग ठीक भी हुए हैं। सीएमओ बिलासपुर डा. प्रकाश दड़ोच ने बताया कि जिला में अब तक 12518 लोग कुल संक्रमित आ चुके हैं। शनिवार को एक ही दिन में नए आठ मामले कोरोना संक्रमण के दर्ज किए गए हैं।

chat bot
आपका साथी