नादौन में श्मशानघाट से लोहे के एंगल को चोरी करने वाले दो गिरफ्तार

हमीरपुर नादौन श््मशानघाट से एंगल चोरी करने के आरोप में दो लोगों को काबू किया गाय है। संवाद सहयोगी नादौन जिला हमीरपुर के उपमंडल नादौन में शहर में स्थित श्मशानघाट से लोहे के ए

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 06:55 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 06:55 PM (IST)
नादौन में श्मशानघाट से लोहे के एंगल को चोरी करने वाले दो गिरफ्तार
नादौन में श्मशानघाट से लोहे के एंगल को चोरी करने वाले दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, नादौन : जिला हमीरपुर के उपमंडल नादौन में शहर में स्थित श्मशानघाट से लोहे के एंगल चोरी करने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से अभी तक एक लोहे के एंगल को रंगस से बरामद कर लिया है और दूसरे एंगल की तलाश जारी है। वहीं इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपितों के अन्य साथियों को भी पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

वहीं इस मामले में बुधवार को डीएसपी हमीरपुर रोहन डोगरा ने भी नादौन थाना में पहुंच कर घटना के बारे में स्थानीय पुलिस से इनपुट ली तथा जाच और तेज करने के निर्देश दिए।

ज्ञात हो कि करीब एक सप्ताह पहले नादौन स्थित श्मशानघाट से लोहे के दो एंगल चोरी हो गए थे। इसकी शिकायत लोगों ने पुलिस में की थी। पुलिस को चोरों तक पहुंचने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने इस घटना में शामिल दो आरोपितों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। इनमें से एक आरोपित वार्ड-1 तथा दूसरा भरमोटी खुर्द पंचायत का बताया जा रहा है।

डीएसपी हमीरपुर रोहन डोगरा ने बताया कि इस घटना में शामिल दो लोगों को पकड़ लिया है और अन्य की तलाश जारी है। उन्होंने कहा कि श्मशानघाट से एंगल चोरी करने के उपरात आरोपितों ने एक एंगल को रंगस में कबाड़ी की दुकान में बेचा था जहा से इसे बरामद कर लिया गया है दूसरे की तलाश जारी है।

रोहन डोगरा ने थाना प्रभारी नीरज राणा सहित उनकी टीम की पीठ भी थपथपाई। इस मौका पर अतिरिक्त थाना प्रभारी नादौन चुन्नी लाल, देशराज, यशवंत, पुनी चंद, महिंद्र सिंह सहित अन्य पुलिस कर्मचारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी