भाजपा ने कितने वादे पूरे किए, श्वेत पत्र करे जारी : निशांत

युवा कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता निशांत शर्मा ने कहा कि दिन-प्रतिदिन महंगाई बढ़ती जा रही है और बीजेपी को महंगाई नजर नहीं आ रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 04:34 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 04:34 PM (IST)
भाजपा ने कितने वादे पूरे किए, श्वेत पत्र करे जारी : निशांत
भाजपा ने कितने वादे पूरे किए, श्वेत पत्र करे जारी : निशांत

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : युवा कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता निशांत शर्मा ने कहा कि दिन-प्रतिदिन बढ़ती महंगाई को कम करने के लिए प्रदेश सरकार के मुखिया केंद्र का मुंह ताक रहे हैं, जबकि केंद्र सरकार कोई भाव नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि सरकार मान रही है कि महंगाई हुई है, लेकिन भाजपा के कुछ नेता व अंधभक्तों को महंगाई कम लग रही है। प्रेस को जारी बयान में उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल, मटर व दालों का शतक, सरसों का तेल का दोहरा शतक तथा रसोई गैस ने 1000 का आंकड़ा पार कर लिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार अपने चुनावी दृष्टिपत्र पर श्वेतपत्र जारी कर बताए कि चार साल में कितने वादे पूरे किए हैं।

प्याज, टमाटर व अन्य सब्जियां भी अ‌र्द्धशतक लगा चुकी हैं, लेकिन भाजपा को महंगाई नजर नहीं आ रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के इतिहास में पहली नकारा सरकार सत्ता में आई है, जिसे प्रदेश के हित व हकूकों की लड़ाई लड़ने नहीं आ रही है। सत्ता के वार साल चारा घोटाले, कोरोना महामारी में स्वास्थ्य विभाग में बड़ा स्कैम, अपनी पार्टी के विरोधियों से निपटने तथा बड़े-बड़े माफियाओं को सरंक्षण देने में बीत गए हैं। अब एक साल रह गया है तो भी केंद्र व प्रदेश सरकार की नाकामियों का ठीकरा कांग्रेस पार्टी पर फोड़कर शर्मनाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि करोड़ों इन्वेस्टर मीट पर खर्च करने के बाद भी न उद्योग लगे और ही रोजगार मिला। बेरोजगारी घर-घर की कहानी बन गई है। भाजपा राज में पूरे प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं का ढोल बज चुका है।

chat bot
आपका साथी