उपायुक्त से सम्मान पाकर गदगद हुए बुजुर्ग

जागरण संवाददाता हमीरपुर सेवा सप्ताह अभियान के उपलक्ष्य पर बच्चों के हाथों से बने ग्रीटिग क

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 04:18 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 04:18 PM (IST)
उपायुक्त से सम्मान पाकर गदगद हुए बुजुर्ग
उपायुक्त से सम्मान पाकर गदगद हुए बुजुर्ग

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : सेवा सप्ताह अभियान के उपलक्ष्य पर बच्चों के हाथों से बने ग्रीटिग कार्ड, मोमबत्तियां और अन्य उपहार पाकर बुजुर्ग गदगद हैं। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग की ओर से आयोजित किए जा रहे सेवा सप्ताह के तहत जिला प्रशासन ने स्कूली विद्यार्थियों और दिव्यांग बच्चों से वरिष्ठ नागरिकों के लिए ग्रीटिग कार्ड और अन्य उपहार तैयार करने का निर्णय लिया।

सेवा सप्ताह के पांचवें दिन बुधवार को जिला कल्याण अधिकारी कार्यालय परिसर में आयोजित संवाद दिवस में उपायुक्त देबा श्वेता बनिक ने कार्ड व उपहार वरिष्ठ नागरिकों को प्रदान किए तो बुजुर्ग गदगद हो गए।

उपायुक्त ने कहा कि बुजुर्गों का आशीर्वाद हमारे लिए अनमोल है। इनके अथक परिश्रम, मार्गदर्शन और आशीर्वाद के कारण ही आज हम इस मुकाम पर पहुंचे हैं। वरिष्ठ नागरिकों के सम्मान के साथ नई पीढ़ी में इनके प्रति आदर एवं सेवा का भाव विकसित करने के लिए जिला प्रशासन ने सेवा सप्ताह के उपलक्ष्य पर आपका आशीर्वाद हमारे लिए अनमोल है थीम पर ग्रीटिग कार्ड वितरण की पहल की है। अभियान में बच्चे बहुत ही सराहनीय योगदान दे रहे हैं।

इससे पहले सुबह के सत्र में एसडीएम डा. चिरंजी लाल चौहान ने भी वरिष्ठ नागरिकों के साथ सीधा संवाद किया तथा समस्याओं के त्वरित समाधान का आश्वासन दिया। इस मौके पर जिला कल्याण अधिकारी डा. संजीव शर्मा, जिला कार्यक्रम अधिकारी एचसी शर्मा, सीडीपीओ बलवीर सिंह बिरला, तहसील कल्याण अधिकारी गीता मरवाहा, स्वयंसेवी संस्था पहचान की पदाधिकारी चेतना, गूंजन संस्था की नीतिका, हीरानगर-कृष्णानगर कल्याण संस्था के मिलाप चंद व अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी