प्रत्याशी घोषित करने में कांग्रेस में फंसा अभी पेंच

जागरण संवाददाता हमीरपुर प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा गठित जिला समन्वय समिति की बैठक शु

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Dec 2020 06:23 PM (IST) Updated:Fri, 25 Dec 2020 06:23 PM (IST)
प्रत्याशी घोषित करने में कांग्रेस में फंसा अभी पेंच
प्रत्याशी घोषित करने में कांग्रेस में फंसा अभी पेंच

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा गठित जिला समन्वय समिति की बैठक शुक्रवार को कमेटी के चेयरमैन एवं जिला अध्यक्ष राजेंद्र जार की अध्यक्ष्ता में हुई। इसमें नगर निकाय एवं जिला परिषद के चुनाव में शेष बचे हुए वार्डो पर मंत्रणा की गई। कमेटी ने हमीरपुर नगर परिषद के वार्ड चार से निवर्तमान रीटा खन्ना तथा वार्ड आठ से संजीव ठाकुर का नाम तय किया है।

जिला परिषद सदस्यों की सूची

जिला परिषद उम्मीदवारों के लिए जंगल रोपा वार्ड से होशियार सिंह तथा धलोट वार्ड से महिद्र सिंह का नाम तय किया गया है। शेष वार्ड नंबर सात व नौ तथा जिला परिषद के चार वार्ड अभी विचाराधीन हैं तथा उन पर मंथन जारी है।

बताया जा रहा है कि शेष नगर परिषद एवं जिला परिषद वार्डो पर बहुत से आवेदन आने के कारण उम्मीदवारों में एक सहमति बनाने में मुश्किलें आ रही हैं जिससे कि चयन प्रक्रिया में देरी हो रही है।

जबकि नगर पंचायत नादौन के चुनाव के लिए ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन पृथ्वी चंद की अध्यक्षता में बनी कमेटी की बैठक हुई। इसमें कांग्रेस प्रभारी अतुल कड़ोहता, बीडीसी के पूर्व चेयरमैन सुनील बिट्टू और नादौन शहरी कांग्रेस अध्यक्ष शम्मी सोनी ने शहरी कांग्रेस के कार्यकत्र्ता शामिल हुए। कैप्टन पृथ्वी चंद ने नादौन कांग्रेस के सात वार्डो में से चार प्रत्याशियों की घोषणा की। इनमें वार्ड एक से शोभा देवी, वार्ड तीन से बलदेव चौधरी, वार्ड पांच से कमल कुमार और वार्ड सात से कुलदीप कुमार चौधरी के नाम घोषित किए गए। ब्लॉक अध्यक्ष पृथ्वी चंद ने बताया कि बाकी बचे वार्डो दो, चार व छह के प्रत्याशियों के लिए भी मंथन जारी है और इनकी घोषणा भी जल्द कर दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी