ऊना में 21 क्षेत्र कंटेनमेंट जोन में

जिले में कोविड-19 संक्रमण के नए पॉजिटिव मामले पाए जाने के बाद संबंधित क्षेत्रों में कंटेनमेंट जोन घोषित करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 09:39 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 06:18 AM (IST)
ऊना में 21 क्षेत्र कंटेनमेंट जोन में
ऊना में 21 क्षेत्र कंटेनमेंट जोन में

जागरण संवाददाता, ऊना : जिले में कोविड-19 संक्रमण के नए पॉजिटिव मामले पाए जाने के बाद संबंधित क्षेत्रों में कंटेनमेंट जोन घोषित करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। शनिवार को उपायुक्त संदीप कुमार ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए ग्राम पंचायत गोंदपुर बनेहड़ा अप्पर के वार्ड नंबर एक में बाबेयां दा मोहल्ला के रास्ते पर सतपाल के घर के पास टी पॉइंट से लेकर सुजाता के घर तक के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया है। पंचायत एक के शेष भाग को बफर जोन घोषित किया गया है।

इसके अलावा हरोली उपमंडल की ग्राम पंचायत अप्पर पंजावर के वार्ड नंबर नौ में लंबरदार प्रगट सिंह दे मोहल्ले को कंटेनमेंट जोन और वार्ड नंबर नौ के शेष समस्त मोहल्लों को बफर जोन घोषित किया है। नगर परिषद के वार्ड नंबर सात में मोहल्ला शिव नगर में राजेंद्र वोहरा के निवास को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है जबकि वार्ड नंबर सात के मोहल्ला शिव नगर में आंगनबाड़ी से मदर वैली स्कूल तक क्षेत्र को बफर जोन घोषित किया गया है। इसके साथ जिला में कंटेनमेंट जोन की संख्या बढ़कर 21 हो गई है।

chat bot
आपका साथी