भोगों-खरीगंण सड़क 20 लाख से चकाचक होगी

संवाद सहयोगी भोरंज पपलाह पंचायत व भाजपा सेक्टर भरेड़ी के कार्यकर्ताओं ने विधायक कमलेश

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 06:51 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 06:51 PM (IST)
भोगों-खरीगंण सड़क 20 लाख से चकाचक होगी
भोगों-खरीगंण सड़क 20 लाख से चकाचक होगी

संवाद सहयोगी, भोरंज : पपलाह पंचायत व भाजपा सेक्टर भरेड़ी के कार्यकर्ताओं ने विधायक कमलेश कुमारी के हिमाचल प्रदेश विधानसभा में उपमुख्य सचेतक बनने पर अभिनंदन समारोह का आयोजन किया। समारोह में पहुंचने पर कमेलश कुमारी का पंचायत उपप्रधान अनूप शर्मा ने स्वागत किया। उन्होंने पंचायत की सड़कों की विभिन्न मांगें विधायक के समक्ष रखी।

इस दौरान विधायक ने भोगों-खरीगंण सड़क के लिए 20 लाख, पपलाह सड़क के लिए 40 लाख रुपये, मुख्य सड़क से पपलाह मंदिर तक सड़क के लिए 20 लाख रुपये, पपलाह से गरसाहड़ सड़क के लिए 20 लाख, महिला मंडल भवन के लिए 150000 और पंचायत के सभी महिला मंडलों को 10-10 हजार रुपये फर्नीचर के लिए दिए।

कमलेश कुमारी ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप, संगठन महामंत्री पवन राणा का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि सौंपी गई जिम्मेदारी पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की प्रत्येक समस्या का निराकरण करना प्राथमिकता है और इसी कड़ी में कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार भोरंज विधानसभा क्षेत्र को मान सम्मान और अधिमान दिया है, जो भी मांगें सरकार व मुख्यमंत्री के समक्ष रखी उन सब को पूरा किया गया है।

प्रदेश ओबीसी मोर्चा के सचिव एवं वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता डा. चुन्नीलाल ने कहा कि इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व प्रेम कुमार धूमल व ईश्वर दास धीमान ने किया है। उन्हीं के नक्शे कदम पर चलते हुए कमलेश कुमारी ने विधानसभा क्षेत्र में एक रिकार्ड स्थापित किया है। मंडल अध्यक्ष देशराज शर्मा ने कहा कि विधायक कमलेश कुमारी की कार्यशैली लगन मेहनत को देखते हुए सरकार ने उन्हें यह पद दिया है।

इस अवसर पर मंडल महामंत्री अशोक ठाकुर, चमन ठाकुर, रामकिशन, विक्रम ठाकुर, संतोष शर्मा, भवानी शर्मा, परमानंद शर्मा, नीना प्रेमी व अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी