जन्मतिथि पर विधायक ने लोगों के साथ काटा केक

संवाद सहयोगी बिझड़ी विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने बुधवार को बड़सर के बुंबलू महादेव खेल मैदान

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 06:39 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 06:39 PM (IST)
जन्मतिथि पर विधायक ने लोगों के साथ काटा केक
जन्मतिथि पर विधायक ने लोगों के साथ काटा केक

संवाद सहयोगी, बिझड़ी : विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने बुधवार को बड़सर के बुंबलू महादेव खेल मैदान में जनता के बीच केक काट कर अपनी 59वीं जन्मतिथि मनाई। इस मौके पर उनकी पत्नी ऊषा लखनपाल भी मौजूद रहीं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं व लोगों ने विधायक इन्द्रदत्त लखनपाल को बधाई दी तथा उनकी दीर्घ आयु की कामना की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मिठाई भी बांटी। कार्यक्रम में पहुंचे लोगों को धाम भी खिलाई गई।

नशा छोड़ो खेल खेलो मुहिम के तहत बड़सर कांग्रेस ने तीन दिवसीय वालीबाल प्रतियोगिता भी करवाई। प्रतियोगिता के समापन पर पहुंचे विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने यहां पर भी जनता के समक्ष केक काटकर जन्मतिथि मनाई। इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। विधायक ने कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों के साथ पहाड़ी नाटी भी डाली।

इंद्रदत्त लखनपाल ने कहा कि नशा एक धीमा जहर है जो इंसान को धीरे-धीरे मौत की तरफ ले जाता है। हमें भगवान ने यह जीवन दिया है और इसे सामाजिक व अच्छे कार्यों के लिए प्रयोग करना चाहिए। युवाओं को नशे से दूर रहते हुए अपने आपको खेलों की तरफ बढ़ाना चाहिए ताकि मानसिक व शारीरिक रूप से स्वस्थ रह सकें और देश व प्रदेश में खेलों के माध्यम से अपना व अपने अविभावकों का नाम रोशन कर सकें। विजेता टीमों को विधायक ने सम्मानित किया।

---------

ननावा की टीम ने जीती वालीबाल प्रतियोगिता

संवाद सहयोगी, बड़सर : विधायक इंद्रदत्त लखनपाल की जन्मतिथि पर बंबलू में आयोजित वालीबाल प्रतियोगिता में 25 टीमों ने भाग लिया। बुधवार को खेले गई फाइनल मैच में ननावा ने टिक्कर राजपूतों की टीम को हराया। विजेता टीम को 11000 देकर सम्मानित किया गया और उपविजेता टीम को 7100 देकर सम्मानित किया गया।

इस दौरान विधायक ने आइबी अस्पताल मोहाली चंडीगढ़ के सौजन्य से फ्री मेडिकल जांच शिविर लगाया। इसमें सैकड़ों लोगों के स्वास्थ्य की जांच कर दवाएं बांटी गई।

chat bot
आपका साथी