दुकानों के आगे वाहन खड़े करने पर दुकानदार उग्र

जागरण संवाददाता हमीरपुर हमीरपुर शहर में दुकानों के आगे अवैध तरीके से पार्क किए

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 05:53 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 05:53 PM (IST)
दुकानों के आगे वाहन खड़े करने पर दुकानदार उग्र
दुकानों के आगे वाहन खड़े करने पर दुकानदार उग्र

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : हमीरपुर शहर में दुकानों के आगे अवैध तरीके से पार्क किए वाहनों को लेकर दुकानदारों ने उग्र रूप धारण कर लिया हैं। बुधवार को हमीरपुर के गांधी चौक में दुकानदारों ने अवैध तरीके से खड़े किए दोपहिया तथा अन्य वाहनों के पार्क करने का कड़ा विरोध किया है। दुकानदारों ने प्रशासन, पुलिस प्रशासन व नगर परिषद को शहर की दुकानों के सामने खड़े किए वाहनों को हटाने का आग्रह किया है ताकि उनका कारोबार सुचारू चल सके। दुकानदारों ने उपायुक्त देबाश्वेता बानिक व पुलिस अधीक्षक कार्तिकेयन गोकुल चंद्रन से आग्रह किया कि हमीरपुर शहर की सड़कों व दुकानों के आगे खड़े किए वाहन चालकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाए।

शहर के कोरोबारियों में रोशन ज्वैलर्स व पीएस ज्वैलर्स और रोशन कांप्लेक्स के मालिक प्रियांश रोशन ने नगर परिषद की तरफ से की गई एकतरफा कार्रवाई की कड़ी निदा की है।

------------------

हम अपनी दुकानों के आगे गलत तरीके से खड़े वाहनों को सहन नहीं करेंगे। इन वाहनों के खड़े होने से हमारा कारोबार प्रभावित हो रहा है। एक तो कोरोनाकाल में व्यापार प्रभावित हुआ और जब दुकानें खुली तो अब दिनभर दुकानों के आगे दोपहिया वाहन खड़े करना सहन नहीं किया जाएगा।

-विजय सकलानी, दुकानदार।

--------------------

-हमीरपुर के गांधी चौक के पास इस तरह से दुकानों के आगे वाहन खड़े किए जा रहे हैं, जैसे कि यहां पर पार्किंग स्थल बना हुआ है। इन वाहनों के खड़े करने से हमारा कारोबार प्रभावित हो रहा है। यातायात पुलिस ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई करे।

-दीपक शर्मा, दुकानदार।

-------------------

दुकानों के आगे लगातार वाहन खड़े करने से कारोबार प्रभावित हो रहा है। प्रशासन व नगर परिषद को इस ओर ध्यान देना चाहिए और उनके खिलाफ यातायात पुलिस सख्ती से कार्रवाई अमल में लाएं।

-सुरेश कुमार, दुकानदार।

-------------------

-कोरोना महामारी के कारण लंबे समय के बाद दुकानदारों को सरकार व प्रशासन दुकानें खोलने की अनुमति दी है। दुकानदारों का कारोबार प्रभावित न हो इसको लेकर जिला प्रशासन को ध्यान देने की जरूरत खल रही है। ट्रैफिक पुलिस भी सतर्कता से कार्य करे।

-प्रियांश रोशन, दुकानदार।

--------------------

बाक्स

शहर के किसी भी दुकानदार को समस्या नहीं आने दी जाएगी। दुकानों के सामने अवैध तरीके से वाहन खड़े करना सही नहीं है। पुलिस अधीक्षक से इस संदर्भ में बैठक कर मामला उठाया जाएगा। साथ ही मामला जिला प्रशासन व नगर परिषद के ध्यान में भी मामला लाया जाएगा। दुकानदारों से भी आग्रह है कि किसी भी समस्या के लिए वे हर पल वह उनके साथ हैं।

-अनिल सोनी, प्रधान व्यापार मंडल हमीरपुर।

chat bot
आपका साथी