पहले मैच में उत्तराखंड को दी मात

प्रदेश की महिला व पुरुष वर्ग की टीमों ने उत्तर क्षेत्रीय नेटबॉल प्रतियोगि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Feb 2021 06:59 PM (IST) Updated:Tue, 16 Feb 2021 06:59 PM (IST)
पहले मैच में उत्तराखंड को दी मात
पहले मैच में उत्तराखंड को दी मात

संवाद सहयोगी, जाहू : प्रदेश की महिला व पुरुष वर्ग की टीमों ने उत्तर क्षेत्रीय नेटबॉल प्रतियोगिता के पहले मैच में उत्तराखंड की टीमों को पराजित किया है। पुरुष वर्ग में 12-2 व महिला वर्ग में 10-7 से पराजित किया।

प्रदेश नेटबॉल संघ के महासचिव अशोक आनंद ने बताया कि चंडीगढ़ में मंगलवार से शुरू हुई प्रतियोगिता में देशभर की 32 टीमें भाग ले रही हैं। इसमें चार पूल बनाए गए हैं। हिमाचल की महिला व पुरुष वर्ग की टीम को पूल-ए में रखा गया है। इसमें हिमाचल के अलावा उत्तराखंड, चंडीगढ़, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, गुजरात व जम्मू-कश्मीर की टीमें शामिल हैं। प्रत्येक पूल में पहले व दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम 24 से 27 फरवरी को तेलंगाना में होने वाली जूनियर राष्ट्रीय नेटबॉल प्रतियोगिता में भाग लेगी।

हिमाचल की टीम में कुणाल अत्री, अभय सिंह चौहान, अमरजीत, सक्षम कुणाल आनंद, अक्षय, सुजल, पीयूश, प्रतीक, अंश ठाकुर, हिमांशु, ऋतिका, आकांक्षा, पलक, कनिका, श्रेया, आस्था, इशिता, अंशिता व अंजू कुंशिका भाग ले रही हैं। टीम के साथ गए सुनील अत्री व मंडी जिला के महासचिव विनोद कुमार ने भी खिलाड़ियों को प्रोत्साहन किया है।

--------------------

राज्यस्तरीय नेटबॉल प्रतियोगिता में मंडी ओवरऑल विजेता

हिमाचल प्रदेश नेटबॉल संघ के महासचिव अशोक आनंद ने बताया कि राज्यस्तरीय नेटबॉल प्रतियोगिता मंडी जिला के भंगरोटू में संपन्न हुई। इसमें मंडी जिला की टीम ओवरऑल विजेता व हिमाचल पुलिस की टीम उपविजेता रही। तीसरे स्थान पर कुल्लू जिला की टीम रही। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के कारण राज्यस्तरीय प्रतियोगिता एक दिवसीय करवानी पड़ी है। इसमें करीब 200 खिलाड़ियों ने भाग लिया।

chat bot
आपका साथी