बजड़ौह व मालियां में रिहायशी मकान ध्वस्त

उपमंडल भोरंज की ग्राम पंचायत बजड़ौह के गांव बजड़ौह में एक दो मंजिला स्लेट नुमा रिहायशी मकान बरसात की भेंट चढ़ गया। ग्राम पंचायत उप प्रधान अमर ¨सह ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि ¨रकू कुमार पुत्र रत्न चंद का रिहायशि मकान गिर गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 06:22 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 06:22 PM (IST)
बजड़ौह व मालियां में रिहायशी मकान ध्वस्त
बजड़ौह व मालियां में रिहायशी मकान ध्वस्त

संवाद सहयोगी, भोरंज : उपमंडल भोरंज की ग्राम पंचायत बजड़ौह के गांव बजड़ौह में एक दोमंजिला स्लेटनुमा रिहायशी मकान बरसात की भेंट चढ़ गया। पंचायत उपप्रधान अमर ¨सह ठाकुर ने बताया कि ¨रकू कुमार पुत्र रत्न चंद का रिहायशी मकान गिर गया है। घटना के समय परिवार का कोई भी सदस्य मकान के अंदर नहीं था। मकान गिरने से करीब दो लाख का नुकसान हुआ है। साथ ही उनके साथ लगते दूसरे पक्के मकान को भी क्षति पहुंची है।

वहीं ग्राम पंचायत भोरंज के वार्ड नंबर एक गांव मालियां के विरेंद्र कुमार पुत्र अमर ¨सह का दोमंजिला स्लेटनुमा रिहायशी मकान भारी बारिश के कारण गिर गया है। मकान के गिरने से विरेंद्र कुमार का घरेलू कीमती समान मिट्टी में दब गया जिससे उसे करीब दो लाख का नुकसान होने का अनुमान है। घटना के समय घर पर कोई भी नही था।

इस संदर्भ में ग्राम पंचायत भोरंज के प्रधान गरीबदास ने बताया कि हल्का पटवारी को नुकसान का जायजा लेने को कहा गया है। पीड़ित परिवार बीपीएल परिवार से संबद्ध रखता है जिनकी हर संभव सहायता की जाएगी।

chat bot
आपका साथी