गोहर वाया धरोट कांडा सड़क की हालत खस्ता

त बेहद खराब हो गई है। लोग जान जोखिम में डालकर सफर करने को मजबूर हैं। सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढों के ऐसे मुख खुले पड़े हैं जैसे किसी बड़ी दुर्घटना को अंजाम देकर ही सांस लेंगे। हैरानी इस बात की है कि प्रशासन व विभाग की ओर से सड़कों की स्थिति को सुधारने की दिशा में कोई कदम नहीं उठाए गए। सड़क पर कई स्थानों प

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Oct 2019 05:32 PM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 05:32 PM (IST)
गोहर वाया धरोट कांडा सड़क की हालत खस्ता
गोहर वाया धरोट कांडा सड़क की हालत खस्ता

सहयोगी, गोहर : गोहर से कांडा सड़क बदहाल है। लोग जान जोखिम में डालकर सफर करने को मजबूर हैं। सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढों दुर्घटनाओं को न्यौता दे रहे हैं। प्रशासन व विभाग की ओर से सड़का की स्थिति को सुधारने की दिशा में कोई कदम नहीं उठाए। सड़क पर कई स्थानों पर टारिग तक का नामोनिशान नहीं है।

लोक निर्माण विभाग ने कुछ अरसा पहले पांच साल के लिए योजना के तहत सरकारी ठेकेदार को टेंडर दिया था, जिसे सड़क की व्यवस्था सुचारू रखना था। ठेकेदार ने दो साल तक कार्य किया, लेकिन अधिकृत ठेकेदार सड़क की दुर्दशा सुधारने के बजाए यहां से ही चला गया है। लोक निर्माण विभाग ने अपने अधिकृत ठेकेदार को कई नोटिस भेजे, लेकिन सड़क की दुर्दशा नहीं सुधर पा रही है। कुछ लोगों का कहना है कि विभाग बार-बार शिकायत की है, लेकिन विभाग अपना पल्ला झाड़ने के लिए स्थाई समाधान करने के बजाए, लेबर को मिट्टी से लीपापोती करने को भेज देता है।

सुंदरनगर के अनिल कुमार, आशीष, मोनाल, अभिसार, मोहिदर, नागेश, नेरचौक के गौरव, सोनू, बल्ह क्षेत्र के नागेश, चंद्रपाल, मोहित आदि ने बताया कि मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र की सड़क मार्ग की दुर्दशा सफर के लायक कतई नहीं है।

गोहर कांडा वाया धरोटधार के सड़क मार्ग का निर्माण व रख रखाव के लिए ठेकेदार को पांच साल के लिए टेंडर प्रक्रिया में अधिकृत किया गया था, जो दो साल के बाद काम छोड़ भाग गया है। स्थाई समाधान को लेकर उच्चाधिकारियों को अवगत करवाया जा रहा है।

अंशुमन सोनी, सहायक अभियंता, लोक निर्माण विभाग, बगस्याड़।

chat bot
आपका साथी