संगीत व नुक्कड़ नाटक से दी योजनाओं की जानकारी

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : सूचना एवं जनसंपर्क विभाग ने प्रदेश सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल के पूर्ण होने विशेष प्रचार अभियान चलाया गया है। जिसके तहत मंगलवार को हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत स्वाहल तथा काले अंब में त्रिवेणी कला संगम हमीरपुर, बड़सर विधान सभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत दांदड़ू और जौड़े अंब में सरस्वती कला मंच बिझड़ी के कलाकारों, भोरंज विधान सभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत बाहनवी और भलवाणी में स्वास्तिक आर्ट एण्ड कलचर धवीड़ी के कलाकारों, नादौन विधानसभा में किटपल और बदारन ग्राम पंचायतों में नटराज कला मंच नादौन के कलाकारों ने तथा सुजानपुर विधान सभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत दाड़ला और जोल में साहिल म्यूजिकल ग्रुप कांगू के कलाकारों ने जहां लोगों को सरकार द्वारा विभिन्न विभागों के माध्यम से चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं तथा एक वर्ष की विकासात्मक उपलब्धियों कीे जानकारी दी। वहीं गीत-संगीत व लघु नाटकों से उनका भरपूर मनोरंजन भी किया।

23 जनवरी को जिला हमीरपुर की हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत नाल्टी और बराहलड़ी में, बड़सर विधान सभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत बड़सर और भकरेड़ी मे, भोरंज विधान सभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत सधरियाण और टिक्कर मिन्हासां में, नादौन विधानसभा में ग्राम पंचायतों पणसाई और मनसाई में वहीं सुजानपुर विधान सभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत चमयाणा और चल्लोह में ड्रामा शो आयोजित किए जाएंगे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.